बाबर आजम के वकील ने महिला पर लगाए ब्लैकमैल करने के आरोप, कहा मांगे थे इतने करोड़ 

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 24, 2020 | 09:06 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के वकील ने उनके ऊपर महिला द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि वह महिला बाबर को ब्लैकमेल करके पैसे मांग रही थी।

Babar Azam
बाबर आजम 
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों के मामले में उनके वकील पेश हुए हैं
  • बाबर के वकील ने आरोप लगाने वाली महिला पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं
  • वकील ने कहा है कि केस वापस लेने के लिए महिला मांग रही है इतने करोड़ रुपये

कराची: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के वकील ने लाहौर की हमीजा मुख्तार पर आरोप लगाए हैं कि उसने यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और प्रताड़ना के आरोप वापस लेने के लिए इस शीर्ष क्रिकेटर को ब्लैकमेल किया और एक करोड़ रुपये की मांग की। बुधवार को लाहौर में सत्र अदालत में सुनवाई के दौरान वकील ने कहा कि हमीजा ने सुनवाई को लंबा खींचने के लिए देरी करने की रणनीति अपनाई है जिससे कि वह बाबर को ब्लैकमेल कर सके। बाबर अभी राष्ट्रीय टीम के साथ न्यूजीलैंड में हैं।

महिला ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप
अदालत में दायर याचिका में हमीजा ने अरोप लगाए हैं कि बाबर उसके साथ रिश्ते में था और शादी का वादा करके उसने उसका यौन उत्पीड़न और उसके पैसे का इस्तेमाल किया। पाकिस्तान के कप्तान के वकील ने हालांकि कहा कि लड़की ने मामला वापस लेने के लिए पहले एक करोड़ रुपये की मांग की और इसके बाद 20 लाख रुपये मांगने लगी। वकील ने हालांकि कहा कि उनका मुवक्किल एक पैसा भी नहीं देगा क्योंकि उसके खिलाफ सभी आरोप आधारहीन हैं।

महिला के वकील पूरी करेंगे बहस 
वकील ने अदालत से कहा, 'वह मेरे मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने और प्रताड़ित करने का प्रयास कर रही है क्योंकि उसे पता है कि वह जानी मानी हस्ती है।'

उन्होंने साथ ही सत्र अदालत के न्यायाधीश से आग्रह किया कि वह हमीजा के वकील को बुलाएं और इस मामले में जिरह पूरी करने का निर्देश दें। अदालत ने बाद में सुनवाई स्थगित कर दी और हमीजा के वकील को पेश होने और जिरह पूरी करने के निर्देश जारी किए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर