ट्रेट बोल्ट अब देंगे इस टीम की तरफ से विरोधी टीमों झटका, नीलामी में हाथ लगी लॉटरी

Trent Boult Rajasthan Royals: कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अब राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में विरोधी टीमों को आईपीएल में झटके देते नजर आएंगे। 

Trent-Boult
ट्रेंट बोल्ट 
मुख्य बातें
  • राजस्थान रॉयल्स ने कीवी तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को किया अपनी टीम में शामिल
  • बोल्ट को मिली बेस प्राइज की चार गुनी कीमत
  • मुंबई ने भी की उन्हें वापस पाने की पुरजोर कोशिश लेकिन राजस्थान के हाथ लगी बाजी

बेंगलुरु: न्यूजीलैंड के बांए हाथ के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेट बोल्ट आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। पिछले कुछ सीजन से मुंबई इंडियन्स की जर्सी में खेल रहे बोल्ट 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइज के साथ नीलामी में उतरे थे। उन्हें राजस्थान ने 8 करोड़ रुपये की कीमत पर अपने खेमे में शामिल किया है। 

आईपीएल 14 में बोल्ट ने झटके थे 13 विकेट
बोल्ट का आईपीएल में रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है। पिछले सीजन उन्होंने 14 मैच की 14 पारियों में 31.23 की औसत से 13 विकेट अपने नाम किए थे। उनका सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 28 रन देकर 3 विकेट रहा है। वो मुंबई के लिए अच्छी शुरुआत के साथ स्लॉग ओवरों में रन बचाने के काम करते रहे हैं। ऐसे में राजस्थान की टीम को उनके अनुभव का निश्चित तौर पर फायदा मिलेगा।

मुंबई के साथ भिड़ंत में राजस्थान ने मारी बाजी
बोल्ट पहले दिन नीलाम होने वाले पांचवें खिलाड़ी रहे। उन्हें खरीदने की आरसीबी और मुंबई इंडियन्स ने भी कोशिश की। अंत में मुंबई और राजस्थान के बीच बोल्ट को लेकर जमकर भिड़ंत हुई। लेकिन अंत में 8 करोड़ की बोली लगाकर राजस्थान ने बाजी जीत ली। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर