Mumbai Indians Cape Town: मुंबई इंडियंस की केपटाउन टीम से खेलेंगे ये स्टार क्रिकेटर

MI Cape Town: मुंबई इंडियंस द्वारा दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टी20 लीग में उतारने के लिए तैयार मुंबई इंडियंस केपटाउन टीम केे कुछ स्टार खिलाड़ियों के नाम सामने आ गए हैं।

Rashid Khan
राशिद खान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • क्रिकेट साउथ अफ्रीका टी20 लीग
  • मुंबई इंडियंस केपटाउन के कुछ स्टार्स के नाम सामने आए
  • राशिद खान और कगिसो रबाडा का नाम भी शामिल

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की मालिक कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बुधवार को केपटाउन टी20 लीग और यूएई टी20 लीग के लिए अपनी दो नई टीमों के नामों का ऐलान किया। अब मुंबई केपटाउन टी20 टीम के कुछ स्टार खिलाड़ियों का नाम भी सामने आ गया है।

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा और इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग के पहले सत्र में मुंबई केपटाउन के लिये खेलेंगे ।

आईपीएल में मुंबई के लिये खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ओर इंग्लैंड के हरफनमौला सैम कुरेन को भी टीम ने सीधे खरीदा है। राशिद आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिये, रबाडा और लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के लिये और कुरेन सीएसके के लिये खेलते हैं।

ये भी पढ़ेंः मुंबई इंडियंस की दक्षिण अफ्रीका और यूएई टी20 लीगों के लिए टीमों का ये होगा नाम

मुंबई केपटाउन के मालिक आकाश अंबानी ने कहा, ‘‘हमने मुंबई इंडियंस की तरह मजबूत कोर टीम बनाने की ओर कदम रख दिया है । मुझे राशिद, कैगिसो, लियाम , सैम का स्वागत करने में खुशी हो रही है । हम खुश है कि डेवाल्ड भी हमारे साथ हैं।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर