रहाणे-अश्निन ने टीम इंडिया की कमियों पर डाला पर्दा, मिलकर किया स्‍टीव स्मिथ का शिकार[VIDEO]

फील्डर्स के खराब प्रदर्शन के बीच रविचंद्रन अश्निन और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी ने शानदार तरीके से स्टीव स्मिथ का शिकार कर उन्हें सस्ते में पवेलियन वापस भेज दिया।

Ashwin Smith
रविचंद्रन अश्निन और स्टीव स्मिथ  
मुख्य बातें
  • 29 गेंद में केवल 1 रन बना सके स्टीव स्मिथ
  • विराट कोहली ने इससे पहले स्लिप में दिया था जीवन दान
  • अश्निन की फिरकी को समझने में रहे नाकाम, स्लिप में रहाणे ने किया बाकी काम

एडिलेड: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा पहले टेस्ट के दूसरे दिन दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्टीव स्मिथ अपने बल्ले का जादू दिखाने में नाकाम रहे। टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्मिथ को जल्दी ही बल्लेबाजी का मौका मिल गया। 

लाबुशेन और स्मिथ को भारतीय फील्डर्स ने दिए जीवनदान
टीम के 29 रन पर दो विकेट गंवाने के बाद स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करने उतरे और मार्नस लाबुशेन के साथ पारी को संभालने की कोशिश की। लाबुशेन और स्मिथ के बीच हो रही साझेदारी भारतीय फील्डर्स के खराब प्रदर्शन की वजह से परवान चढ़ती दिख रही थी। थोड़े से अंतराल में तीन कैच छोड़ दिए। मार्नस लाबुशेन को बुमराह और पृथ्वी शॉ ने जीवनदान दिए। वही स्टीव स्मिथ का कैच विराट कोहली ने स्लिप पर छोड़ दिया। ऐसे में भारतीय टीम की कमियों पर अजिंक्य रहाणे और रविचंद्रन अश्निन ने पर्दा डालते हुए स्टीव स्मिथ को सस्ते में पवेलियन लौटा दिया। 

रन आउट का मौका गंवाया लेकिन फिरकी में फंसाया
पारी के 27वें ओवर में स्टीव स्मिथ को रन आउट करने का मौका अश्निन ने अपने ओवर की दूसरी गेंद पर गंवा दिया। लेकिन इसके बाद ओवर की छठी गेंद पर अंदर आती गेंद उनके बल्ले का किनारा लेती हुई स्लिप में खड़े रहाणे के हाथों में जा समाई और टीम इंडिया को बड़ी सफलता लंबे इंतजार के बाद मिली। स्मिथ 29 गेंद का सामना करके केवल 1 रन बना सके।   

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर