Shane Watson ने इन दो खिलाड़ियों को बताया करियर के सर्वश्रेष्ठ कप्तान 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Apr 24, 2020 | 16:41 IST

शेन वॉटसन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पोडकॉस्ट के दौरान अपने करियर के दो सर्वश्रेष्ठ कप्तानों का चयन किया है। जिनमें से एक ऑस्ट्र्लिया का और एक आईपीएल टीम का है।

Shane Watson
Shane Watson 
मुख्य बातें
  • शेन वॉटसन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पोडकास्ट के दौरान चुने करियर के सर्वश्रेष्ठ कप्तान
  • रिकी पॉन्टिंग पहली पसंद तो आईपीएल का कप्तान दूसरा नाम
  • एक कप्तान को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ रणनीतिकार

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने रिकी पॉन्टिंग और शेन वॉर्न को अपना पसंदीदा कप्तान बताया है। वॉटसन ने पोंटिग की उन पर भरोसा जताने के लिए काफी तारीफ की है। वॉटसन ने पॉन्टिंग के साथ 2007 विश्व कप का अपना एक किस्सा भी साझा किया। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वॉटसन के हवाले से लिखा, जो समर्थन मुझे मेरे करियर में मिला वो बेहतरीन था, खासकर पॉटिंग से। उन्होंने मुझ पर मुझसे ज्यादा विश्वास किया।

वॉटसन ने कहा, मुझे याद है जब हम विश्व कप-2007 जीते थे। मैं ट्रॉफी के साथ था और मैंने पॉन्टिंग को यह कहते हुए सुना कि मैं पिछले विश्व कप में नहीं था इसलिए वो मेरे यहां इस विश्व कप में होने से कितना खुश हैं। 

वॉटसन ने इसके साथ ही शेन वार्न की एक रणनीतिकार के रूप में जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मैं राजस्थान रॉयल्स में शेन वार्न के साथ खेला हूं। वह बेहतरीन कप्तान हैं इसमें कोई शक नहीं है। रणनीतिकार के रूप में प्रबंधन के नजरिए से देखा जाए तो वह मैदान के अंदर और बाहर शानदार हैं। वाटसन ने कहा, मेरे लिए रिकी पोंटिंग और वार्न मेरे पसंदीदा कप्तान रहे हैं। दोनों मेरे लिए काफी विशेष हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर