रिषभ पंत ने उर्वशी रैतेला को किया व्हाट्सएप पर ब्लॉक, जानिए क्या है वजह?

Rishabh Pant blocks actress Urvashi Rautela: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप और कॉल पर ब्लॉक कर दिया है। जानिए क्या है इसकी वजह।

Rishabh Urvashi
Rishabh Urvashi  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुंबई: महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी माने जाने वाले टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत नए साल में अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ छुट्टियां बिताई। दोनों की बर्फीले पहाड़ों पर एक दूसरे दूसरे के साथ समय बिताने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इसके बाद पंत श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में व्यस्त हो गए। लेकिन अब उनके और उत्तराखंड से ही ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर एक खबर आई है। 

पिंकविला में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक रिषभ पंत ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप और कॉल पर ब्लॉक कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री उर्वशी लगातार रिषभ पंत से संपर्क करने की कोशिश कर रही थीं। इसके बाद भारतीय क्रिकेटर ने उन्हें ब्लॉक करने का फैसला किया। 

कुछ दिनों पहले रिषभ पंत की उर्वशी रौतेला को डेट करने की खबरें वायरल हुई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान दोनों एक साथ डिनर पर गए थे। लेकिन दोनों के बीच की कहानी परवान चढ़ पाती कि पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा के साथ छुट्टियां बिताने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करके अफवाहों और कयासों पर पूरी तरह विराम लगा दिया। 

पिंक विला की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला किया है। जिससे कि दोनों के बीच रिलेशनशिप आगे न बढ़ सके। 

हालांकि रिषभ से पहले उर्वशी का नाम टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ा था। ऐसे में नए साल के पहले दिन नताशा स्टानकोविच के साथ सगाई का ऐलान कर दिया। ऐसे में हो सकता है कि दोनों के बीच हार्दिक को लेकर कोई बात हुई हो और ये बात अंत में कॉल और मैसेज ब्लॉक करने तक पहुंच गई हो। 

हार्दिक की सगाई के ऐलान के बाद उर्वशी ने सोशल मीडिया पर हार्दिक को बधाई संदेश देते हुए लिखा था, सगाई की तुम्हें बहुत शुभकामनाएं। आप दोनों के जीवन में प्यार और खुशियां हमेशा बनी रहें। आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं। अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर