रोहित का खुलासाः जब बल्लेबाज हुए हैरान, स्लिप में खड़ा भारतीय दिग्गज तेज आवाज में गाने लगा गाना

Rohit Sharma reveals Shikhar Dhawan's secrets: टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा ने मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के साथ ऑनलाइन चैट में कुछ दिलचस्प बातें सामने रखीं।

Rohit Sharma and Shikhar Dhawan live chat with Mayank Agarwal
Rohit Sharma and Shikhar Dhawan live chat with Mayank Agarwal (video grab- BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा ने शिखर धवन से जुड़ा दिलचस्प खुलासा किया
  • स्लिप में खड़े होकर तेज-तेज गाना गा रहे थे शिखर धवन
  • मयंक अग्रवाल के साथ लाइव चैट में हुई दिलचस्प बातें

नई दिल्लीः टीम इंडिया में हमेशा से कुछ ऐसे खिलाड़ी रहेंगे जो पिच पर जोड़ीदार के रूप में खूब चर्चा मे रहे। सचिन-गांगुली, सचिन-सहवाग, गांगुली-द्रविड़, सहवाग-गंभीर..ऐसे कई धुरंधरों ने साथ मिलकर जलवा बिखेरा। अब इन दिनों टीम इंडिया की जिस जोड़ी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा होती है, वो है सीमित ओवर क्रिकेट की मौजूदा सलामी जोड़ी- शिखर धवन और रोहित शर्मा। चैंपियंस ट्रॉफी 2013 से साथ धमाल मचा रहे ये दोनों कई बार एक दूसरे के बारे में दिलचस्प बातें व खुलासे करते आए हैं। इस बार रोहित ने कुछ नया बताया है। 

बीसीसीआई ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर ओपन नेट्स विद मयंक (अग्रवाल) के दूसरे एपिसोड की झलक शेयर की जहां रोहित ने धवन की मैदान पर ही गाना गाने की एक घटना को साझा किया। रोहित ने कहा, 'हम 2015 में बांग्लादेश में खेल रहे थे। मैं पहली स्लिप में खड़ा था और धवन तीसरी स्लिप में। अचानक वह जोर-जोर से गाना गाने लगे। गेंदबाज रनअप ले चुका था और बल्लेबाज तमीम इकबाल हैरान हो गए। वो समझ नहीं पाए की आवाज कहां से आ रही है।

उन्होंने कहा, हो सकता हूं कि मैं इस समय उस तरह का मजाकिया नहीं लग रहा होऊंगा, लेकिन जब यह मैदान पर हुआ तो हम सभी जोर से हंसने लगे थे। बीसीसीआई ने इस एपिसोड का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'जब जट जी और हिटमैन बात करें तो सिर्फ मनोरंजन के सिवाए कुछ नहीं होता।'

विराट ने भी बताया था ऐसा ही किस्सा

कुछ समय पहले चर्चित वेब इंटरव्यू शो ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस में विराट कोहली ने भी ऐसा ही किस्सा बयां किया था। विराट ने बताया था कि शिखर धवन मस्तमौला खिलाड़ी हैं और जब वो और धवन दिल्ली के लिए खेला करते थे तब स्लिप में साथ फील्डिंग करते थे। उस दौरान कई बार अंग्रेजी से संबंधित या फिर किसी और चीज को लेकर हमेशा ही मस्ती जारी रहती थी और शिखर धवन हमेशा से ही टीम के मजाकिया खिलाड़ियों में से रहे हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर