PHOTO: रोहित शर्मा ने 'बरसों से खोए पुराने दोस्त' के साथ फोटो शेयर की, फैंस हुए उत्साहित

Rohit Sharma with Yuvraj Singh, Instagram post: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी एक ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में एक फोटो शेयर की है जिसमें वो कह रहे हैं कि ये मेरा बरसों से खोया पुराना दोस्त है।

Rohit Sharma and Yuvraj Singh
रोहित शर्मा और युवराज सिंह  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रोहित शर्मा का नया इंस्टाग्राम पोस्ट
  • 'बरसों से खोए दोस्त' के साथ शेयर की फोटो
  • युवराज सिंह और रोहित शर्मा रहे हैं अच्छे दोस्त

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा उन खिलाड़ियों में हैं जिनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान नजर आती है। फिर चाहे वो मैदान पर किसी भी दबाव वाली स्थिति में हों। हाल में इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज में भारत को ऐतिहासिक सीरीज जीत दिलाने वाले इस दिग्गज कप्तान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिस पर फैंस जमकर फिदा हो रहे हैं।

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पूर्व महान भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों दिग्गज एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। रोहित ने अपने इस पोस्ट के साथ लिखा है, "अपने बरसों से खोए पुराने दोस्त से मिला।" गौरतलब है कि युवराज सिंह के करियर के दिनों में मैदान पर भी रोहित और युवराज के बीच गहरी दोस्ती नजर आती थी।

हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा कप्तानी के मामले में इस समय शानदार दौर से गुजर रहे हैं। इंग्लैंड में उनकी अगुवाई में टीम इंडिया ने सीमित ओवर क्रिकेट की दोनों सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

साल 2015 के बाद इंग्लैंड के दौरे पर वनडे सीरीज जीतने वाली मौजूदा भारतीय टीम ऐसा करने वाली पहली टीम बनी। रोहित पहले ऐसे कप्तान भी बने जिसकी अगुवाई में भारत ने इंग्लैंड में वनडे और टी20 सीरीज दोनों जीतने का कमाल किया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर