IND vs BAN: फील्डिंग करते हुए चोटिल हुए रोहित शर्मा, बीसीसीआई ने जारी किया अपडेट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए। बीसीसीआई ने उनकी चोट के बारे में अपडेट जारी किया है।

Rohit-Sharma
रोहित शर्मा  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • फील्डिंग करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में चोटिल हुए रोहित शर्मा
  • कैच लेते वक्त अंगूठे में लगी चोट, स्कैन के लिए ले जाया गया है अस्पताल
  • बीसीसीआई ने हिटैमन की चोट पर जारी किया है अपडेट

मीरपुर: बांग्लादेश और भारत के बीच मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेले जा रही सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान फील्डिंग करते हुए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए। रोहित शर्मा को ये चोट पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर स्लिप में फील्डिंग करते हुए लगी थी। मोहम्मद सिराज की गेंद पर स्लिप में अनामुल इस्लाम का कैच छोड़ दिया। कैच छोड़ते ही उन्होंने मैदान छोड़ दिया और दोबारा फील्डिंग करने नहीं उतरे।

मेडिकल टीम कर रही है चोट का आकलन
ऐसे में बीसीसीआई ने उनकी चोट पर अपडेट जारी करते हुए कहा, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में फील्डिंग करते हुएचोटिल हो गए हैं। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी चोट का आकलन कर रही है। चोट के आकलन के लिए उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।'

केएल राहुल संभाल रहे हैं कमान
पहले वनडे में 1 विकेट के अंतर से हार का सामना करने के बाद दूसरे मुकाबले में वापसी के इरादे से उतरी टीम इंडिया के लिए रोहित की चोट चिंता का विषय है। रोहित के मैदान से बाहर होने के बाद उप-कप्तान केएल राहुल टीम की कमान संभाल रहे हैं। रोहित की जगह फील्डिंग करने रजत पाटीदार उतरे हैं।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर