सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिये श्रीसंत की हुई केरल की टीम में एंट्री  

क्रिकेट
भाषा
Updated Dec 30, 2020 | 18:15 IST

स्पॉट फिक्सिंग मामले में सात साल के प्रतिबंध का सामने करने वाले तेज गेंदबाज की केरल की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए वापसी हुई है।

S Srisanth
एस श्रीसंथ 
मुख्य बातें
  • सात साल बाद श्रीसंत की हुई केरल की टीम में वापसी
  • साल 2011 में आखिरी बार टीम इंडिया के लिए खेलते आए थे नजर
  • साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग विवाद के कारण लगा था आजीवन प्रतिबंध जिसे बाद में सात कर दिया गया

कोच्चि: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अगले महीने शुरू हो रहे सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिये केरल की टीम में शामिल किया गया है। मैच फिक्सिंग के आरोपों में सात साल का प्रतिबंध झेल चुके श्रीसंत का यह पहला टूर्नामेंट होगा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में कथित भागीदारी के कारण श्रीसंत पर प्रतिबंध लगाया था। प्रदेश क्रिकेट बोर्ड ने दस जनवरी से मुंबई में शुरू हो रहे मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट के लिये उन्हें टीम में रखा है। श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो गया था।

इससे पहले इस महीने की शुरूआत में उन्हें अलपुझा में टी20 टूर्नामेंट खेलना था जो कोरोना महामारी के कारण रद्द कर दिया गया। संजू सैमसन केरल की टीम के कप्तान होंगे जबकि सचिन बेबी उपकप्तान होंगे।

इससे पहले इस महीने की शुरूआत में उन्हें अलपुझा में टी20 टूर्नामेंट खेलना था जो कोरोना महामारी के कारण रद्द कर दिया गया। संजू सैमसन केरल की टीम के कप्तान होंगे जबकि सचिन बेबी उपकप्तान रहेंगे। इनके अलावा टीम में बासिल थंपी, जलज सक्सेना, रॉबिन उथप्पा, विष्णु विनोद, सलमान निजार, निदीश एमडी, आसिफ केएम को भी शामिल किया गया है।


 
भारत के लिए आखिरी बार 2011 में खेले थे श्रीसंथ 

श्रीसंत भारत के लिए आखिरी बार अगस्त 2011 में खेलते नजर आए थे। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट, 53वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर