'मैंने जन्‍नत तो नहीं देखी, मां देखी है', खेल जगत ने सुपर मॉम को सलाम करते हुए मनाया मदर्स डे

Mother's Day 2020: खेल जगत ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी मां के लिए प्‍यार दर्शाया है। सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली और रानी रामपाल तक ने सोशल मीडिया के जरिये मदर्स डे की शुभकामनाएं दी।

sachin tendulkar aai on mother's day
sachin tendulkar aai on mother's day 
मुख्य बातें
  • खेल जगत ने अपनी मां को मदर्स डे 2020 पर शुभकामनाएं दी
  • युवराज सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो मैसेज के साथ मदर्स डे विश किया
  • मोहम्‍मद कैफ ने शायरी लिखकर मां को मदर्स डे विश किया

नई दिल्‍ली: भारत में जितने भी खिलाड़ी हैं, इन सभी की मां निश्चिंत ही सुपर मॉम हैं। खिलाड़ी घर में कम और मैदान में ज्‍यादा नजर आते हैं। ऐसे में मां अपने बेटे/बेटी से दूरी बर्दाश्‍त करते हुए भी उस पर अपना स्‍नेह बरकरार रखती है। खेल जगत ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिये अपनी सुपर मॉम्‍स को मदर्स डे विश किया है। इसी के साथ भारतीय खिलाड़‍ियों ने बताया है कि वह अपनी मां से कितना ज्‍यादा प्‍यार करते हैं। महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली, युवराज सिंह, साइना नेहवाल और रानी रामपाल तक सभी ने अपनी मां के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया। युवराज सिंह ने एक वीडियो पोस्‍ट करके अपनी मां का शुक्रिया अदा किया, जो हर सुख दुख में बेटे के साथ खड़ी रहीं।

चलिए नजर डालते हैं कि खेल जगत ने किस प्रकार मां को मदर्स डे विश किया:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Happy mother's day A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर