वनडे सीरीज से ठीक पहले भारत को लगा करारा झटका, संजू सैमसन को लेकर आई बुरी खबर

Sanju Samson Injured in Nets: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा धुरंधर बल्लेबाज संजू सैमसन चोटिल हो गए हैं और वो वनडे सीरीज के पहले मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहे।

Sanju Samson
Sanju Samson  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत का श्रीलंका दौरा - जुलाई 2021 - वनडे सीरीज
  • भारत-श्रीलंका पहले वनडे मैच से ठीक पहले टीम इंडिया को लगा करारा झटका
  • स्टार युवा भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन को लेकर आई बुरी खबर

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच रविवार को वनडे सीरीज का आगाज हो गया। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में जब शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय एकादश पहला वनडे खेलने उतरेगी तो एक खिलाड़ी का नाम टीम से नदारद था। वो खिलाड़ी हैं केरल के धुरंधर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) जो चोटिल हो गए हैं।

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अभ्यास सत्र के दौरान घुटने की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाये। उनके बाहर रहने का फायदा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को मिला जिन्होंने इस मैच से अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया। मेडिकल टीम सैमसन की चोट पर निगरानी रखे हुए है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की मीडिया टीम ने कहा, ‘‘संजू सैमसन के घुटने की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है इसलिये वह इस मैच में चयन के लिये उपलब्ध नहीं थे। चिकित्सीय टीम इस समय उनकी प्रगति पर नजर रखे है।’’

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं व कुछ खबरों के मुताबिक संजू सैमसन इस चोट की वजह से सिर्फ पहले वनडे मैच नहीं बल्कि पूरी सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर