IND vs AUS: जस्टिन लैंगर ने कहा, पहले टेस्ट में यह खिलाड़ी भी कर सकता है पारी की शुरुआत 

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Dec 12, 2020 | 07:55 IST

डेविड वॉर्नर के चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की ओपनिंग जोड़ी को लेकर मंत्रणा लगातार जारी है।

Justin Langer
जस्टिन लैंगर 
मुख्य बातें
  • भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ओपनिंग जोड़ी बनी हुई है ऑस्ट्रेलिया की समस्या
  • डेविड वॉर्नर चोट के कारण पहले टेस्ट मैच से हो गए हैं बाहर
  • कोच जस्टिन लैंगर की रडार में है घरेलू क्रिकेट में पिछले चार मैच में तीन शतक जड़ चुका है खिलाड़ी

सिडनी: ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने शुक्रवार को कहा कि भारत के साथ एडिलेड में 17 दिसम्बर से होने वाले पहले टेस्ट मैच में वेटरन बल्लेबाज शॉन मार्श भी पारी की की शुरुआत कर सकते हैं। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल हैं और वह पहले टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं। इस कारण ऑस्ट्रेलिया के सामने दूसरे सलामी बल्लेबाज का संकट पैदा हो गया है। इसे लेकर टीम में काफी मंत्रणा चल रही है।

37 साल के मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के जून 2019 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच खेला था और जहां तक टेस्ट मैच की बात है तो वह सिडनी में बीते साल जनवरी में भारत के खिलाफ खेले थे।

लैंगर ने कहा, 'आप उम्र अधिक होने के कराण किसी के साथ भेदभाव नहीं कर सकते। वह अपने आपको साबित करने के लिए हरसम्भव कोशिश कर रहे हैं। शेफील्ड शील्ड में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। वह एक बड़ा नाम हैं और इस कारण वह हमारे लिए लिए सम्भावित ओपनर हो सकते हैं।' मार्श ने शेफील्ड शील्ड में बीते चार मैचों में तीन शतक लगाए हैं।

एडिलेड में होने वाला पहला टेस्ट मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब तक का पहला पिंक बॉल टेस्ट होगा। दोनों टीमों के बीच होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत इसी मैच के साथ होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर