पाकिस्तानी फैन बोला- 'मुझे विराट को पाक में शतक जड़ते देखना है'..इस पर शोएब अख्तर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Shoaib Akhtar reacts on Pakistani fan holding Virat Kohli's poster: पाकिस्तान के मैदान में विराट कोहली का पोस्टर पकड़े पाकिस्तानी दर्शक को लेकर शोएब अख्तर ने बयान दिया है।

Shoaib Akhtar on Virat Kohli fan
शोएब अख्तर ने विराट कोहली के इस फैन पर दी प्रतिक्रिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट कोहली का पाकिस्तानी फैन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इस फैन की तस्वीर
  • विराट के पोस्टर फैन को लेकर अब शोएब अख्तर ने दी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान में जारी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के किसी मैच के दौरान एक फैन चर्चा का विषय बन गया था। दरअसल, मैदान में मौजूद इस पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को पोस्टर हाथ में पकड़ा था, जिस पर लिखा था कि वो विराट कोहली को पाकिस्तान में शतक जड़ते देखना चाहते हैं। अब इस पर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने प्रतिक्रिया दी है।

गद्दाफी स्टेडियम में चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग का टी20 मैच देखने आए इस पाकिस्तानी दर्शक की तस्वीर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब इस पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि, "कोई गद्दाफी स्टेडियम में प्रेम फैला रहा है।"

गौरतलब है कि विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हुए 14 साल हो चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी भी पाकिस्तान में कोई मैच नहीं खेला है। यही नहीं, विराट ने आज तक पाकिस्तान के खिलाफ कोई टेस्ट मैच भी नहीं खेला है।

ये भी पढ़ेंः जो खाते हैं, उसी तरह के हो जाते हैं..शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की बेतुकी तुलना की

पाकिस्तानी टीम ने 2007 में भारत का दौरा किया था जिसके बाद दोनों देशों की टीमें एक दूसरे के देश नहीं गईं। भारतीय टीम आखिरी बार 2006 में पाकिस्तान गई थी जहां टीम इंडिया ने राहुल द्रविड़ की कप्तानी में तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली थी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर