सचिन से बोले दादा- उस समय ये नियम होता तो हम दोनों 4000 रन ज्यादा बनाते

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated May 12, 2020 | 22:24 IST

सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली के बीच उनके दौर में कई ऐसी साझेदारियां हुई जिसे क्रिकेट फैंस कभी नहीं भूल सकेंगे। अब गांगुली ने सचिन का ध्यान एक मौजूदा नियम की ओर खींचा है।

Sourav Ganguly and Sachin Tendulkar
सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली: भारत की महान सलामी जोड़ी सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली ने वनडे में 176 साझेदारियां की हैं। इस दौरान इन दोनों ने 47.55 की औसत से 8227 रन बनाए। गांगुली को लगता है कि अगर यह दोनों वनडे में मौजूदा नियमों के साथ खेलते तो 4000 रन ज्यादा बनाते।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इन दोनों के आंकड़े अपने ट्विटर पर डाले और लिखा, वनडे में किसी और जोड़ी ने 6000 से ज्यादा का अांकड़ा पार नहीं किया है।

सचिन ने इस ट्वीट पर लिखा कि अगर यह दोनों मौजूदा नियमों के साथ खेल रहे होते थो इससे भी ज्यादा रन बनाते। सचिन ने ट्वीट किया, इससे पुरानी याजें ताजा हो गई हैं दादी। तुम्हें क्या लगता है कि अगर हम लोग घेरे के बाहर चार खिलाड़ियों और दो नई गेंदों के साथ खेलते तो कितने और रन बनाए। गांगुली ने इस पर तुरंत जवाब दिया, 4000 और रन.. दो नई गेंदें.. ऐसा लगता है कि जैसे पहले ओवर में कवर ड्राइव लगाई हो।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर