VIRAL VIDEO: फैन की शर्मनाक हरकत, भारत-पाक मैच के दौरान चिल्लाया 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान'

India vs Pakistan Under-19 World Cup semi-final: भारत और पाकिस्तान की युवा टीमों के बीच खेला गया अंडर-19 विश्व कप सेमीफाइनल भारत के नाम रहा। इस मैच के दौरान एक शर्मनाक हरकत देखने को मिली।

India vs Pakistan Under-19 WC semi final
IND vs PAK Under-19 WC semi final  |  तस्वीर साभार: Twitter

दक्षिण अफ्रीका में जारी अंडर-19 क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में मंगलवार को भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थीं। सबकी नजरें इस मैच पर टिकी थीं लेकिन ये मैच पूरी तरह से एकतरफा साबित हुआ। भारतीय टीम ने 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आसानी से 10 विकेट से जीत दर्ज की और फाइनल में जगह बना ली। भारतीय कप्तान व ओपनर यशस्वी जायसवाल (नाबाद 105) ने धुआंधार शतक से भारत को छक्के के साथ जीत दिलाई। इस मैच के दौरान एक क्रिकेट फैन स्टैंड्स में शर्मनाक हरकत करने से बाज नहीं आया।

इस मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का शर्मनाक प्रदर्शन एक बार फिर चर्चा का विषय रहा। उनके कप्तान रोहेल नजीर के अर्धशतक को छोड़ दें तो पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह बिखरती नजर आई। इसी बीच स्टैंड्स में पाकिस्तान के कुछ फैंस मौजूद थे, इन्हीं में एक स्थानीय क्रिकेट फैन भी नजर आया जो 'कश्मीर बनेगा पाकिस्तान' चिल्ला रहा था। इस फैन की हरकत कैमरे में कैद हो गई और अब ये सोशल मीडिया पर वायरल है।

खैर, ये क्रिकेट फैन कुछ भी कहता रहे, दुनिया को पता है कि किसका पलड़ा भारी है। मैदान से बाहर भी और मैदान के अंदर भी। युवा भारतीय टीम ने पाकिस्तान द्वारा दिए गए 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा डालीं। उनको एक भी विकेट नसीब नहीं होने दिया।

भारतीय ओपनर्स कप्तान यशस्वी जायसवाल (नाबाद 105) और दिव्यांश सक्सेना (नाबाद 59) ने टीम को 35.2 ओवर में ही 10 विकेट से जीत दिला दी। इस विशाल जीत के साथ भारतीय टीम सातवीं बार अंडर-19 विश्व कप फाइनल में पहुंच चुकी है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर