भारत और बांग्लादेश दौरे पर श्रीलंका क्रिकेट इस हफ्ते के अंत में लेगा फैसला

SLC to decide in end of the week for upcoming tours: श्रीलंका क्रिकेट इस हफ्ते के अंत में फैसला लेगा कि वो आने वाले समय में भारत और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलेगा या नहीं।

Sri Lanka cricket
Sri Lanka cricket  |  तस्वीर साभार: Twitter

कोलंबो: कोरोना वायरस से दुनिया के अधिकतर देश प्रभावित हैं और सभी जगह खेल गतिविधियों थमी हुई हैं। बड़े-बड़े खेल आयोजन भी रद्द या स्थगित हो चुके हैं। हालांकि अब धीरे-धीरे कुछ नियमों पर विचार करते हुए क्रिकेट जगत में फिर से शुरुआत की तैयारी की जा रही है। ताजा बयान श्रीलंका क्रिकेट की ओर से आया है जिसने भारत और बांग्लादेश के अपने आगामी दौरों को नकारा नहीं और कहा है कि वो इस सप्ताह के अंत में इस पर फैसला करेगा। 

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के मुताबिक अपनी टीम के भारत और बांग्लादेश दौरे पर इस हफ्ते के अंत में कोई फैसला लेगा। श्रीलंका क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी एशले डिसिल्वा ने कहा, ‘दोनों क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई और बीसीबी) ने 15 मई तक का समय मांगा था जो हमने दिया । हम मिलकर इस सप्ताह के आखिर में फैसला लेंगे।’

भारतीय टीम को जून जुलाई में तीन वनडे और तीन टी20 खेलने श्रीलंका जाना है जबकि बांग्लादेश को जुलाई अगस्त में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है। अगर ये दौरे नहीं हो पाते हैं तो कोरोना वायरस महामारी के कारण रद्द होने वाली श्रीलंका की यह लगातार तीसरी घरेलू सीरीज होगी। इससे पहले मार्च में इंग्लैंड टीम का दौरा भी रद्द हो गया था।

अन्य देशों की तरह श्रीलंका में भी कोरोना संक्रमण के मामले आए हैं। अब तक श्रीलंका में 875 से अधिक मामले आये हैं और नौ लोगों की मौत हो चुकी है। आने वाले दिनों में वहां कैसी स्थिति रहती है, इस बात पर क्रिकेट बहाली का फैसला काफी हद तक निर्भर करेगा क्योंकि मामले बढ़ने की स्थिति में विरोधी टीम भी वहां जाकर खेलने से हिचक मे रहेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर