उमरान मलिक ने रफ्तार से फिर मचाया कहर, बल्लेबाज को नहीं लगी हवा, स्टंप ने खाई गुलाटियां

उमरान मलिक ने अपने रफ्तार के कहर से मीरपुर में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे वनडे में बांग्लादेश के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया। नजमुल हसन शंटो को तो उनकी 151 किमी प्रतिंघंटे की रफ्तार वाली गेंद पर हवा ही नहीं लगी।

Najmul-Shanto
नजमुल हुसैन शंटो  |  तस्वीर साभार: AP

मीरपुर: क्रिकेट की दुनिया में रफ्तार का नया सौदागर बनकर उभरे उमरान मलिक को जब भी टीम इंडिया की नीली जर्सी पहनकर खेलने का मौका मिलता है वो अपनी इस पहचान को और पुख्ता करने का मौका नहीं गंवाते हैं। बुधवार को बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे में उमरान को खेलने का मौका मिला और उन्होंने अपनी तेज रफ्तार गेंदों से बांग्लादेश के बल्लेबाजों के होश उड़ा दिए।

शानदार बाउंसर पर शाकिब के हेलमेट पर मारी गेंद 
इसी दौरान उन्होंने पहले तो अनुभवी शाकिब अल हसन के हेलमेट पर गेंद दे मारी। उसके बाद अपने स्पेल के दूसरे ओवर की पहली गेंद पर नजमुल हुसैन शंटो को 151 किमी प्रतिघंटे की तेज रफ्तार गेंद की बदौलत चलता कर दिया। 


151 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से बिखेरी शंटो की गिल्लियां
उमरान की ये गेंद इतनी तेज थी कि शंटो को हवा भी नहीं लगी। देंज सीधे ऑफ स्टंप पर जा लगी और मैदान पर गुलाटियां खाने लगा। बांग्लादेश के लिए पारी की शुरुआत करने आए शंटो ने 35 गेंद में 21 रन बनाए पवेलियन लौट गए और इसके साथ ही बांग्लादेश का स्कोर 13.1 ओवर में 52 रन पर 3 विकेट हो गया।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर