विराट-एबी ने चुनी भारत-साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों को मिलाकर एक वनडे टीम, ये बने कप्तान

India-South Africa joint ODI team: विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने मिलकर भारत-दक्षिण अफ्रीका की संयुक्त वनडे टीम चुनी। जानिए उन्होंने किसको-किसको शामिल किया और कौन बना कप्तान।

Virat Kohli and AB de Villiers
Virat Kohli and AB de Villiers  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने चुनी वनडे टीम
  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को मिलाकर बनाई एक टीम
  • टीम में मौजूदा और पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का मिश्रण

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज व रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने वाले धुरंधर एबी डिविलियर्स के बीच इंस्टाग्राम पर लाइव चैट हुई। इस दौरान इन दो दिग्गज खिलाड़ियों ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को मिलाकर एक वनडे टीम चुनी। इस टीम में किस-किस दिग्गज को मिला मौका आइए जानते हैं।

एबी डिविलियर्स और विराट कोहली ने दोनों देशों को मिलाकर जो वनडे टीम चुनी है उसमें मौजूदा खिलाड़ियों के साथ-साथ पूर्व दिग्गज भी शामिल हैं। इस टीम में सबसे बड़ा नाम सचिन तेंदुलकर हैं जबकि कप्तान के रूप में महेंद्र सिंह धोनी को चुना गया है।

विराट-एबी द्वारा चुनी गई भारत और दक्षिण अफ्रीका की संयुक्त वनडे टीम

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, जैक कैलिस, युवराज सिंह, युजवेंद्र चहल, डेल स्टेन, जसप्रीत बुमराह और कैगिसो रबाडा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर