ईशांत का वीडियो देखकर विराट बोले- 'क्या हो गया है तुझे', राहुल ने कहा- ऐसा मत करो आप

Ishant Sharma quarantine video: भारतीय क्रिकेट टीम के पेसर ईशांत शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया तो उसे देखकर विराट कोहली और केएल राहुल ने मस्ती शुरू कर दी।

Ishant Sharma and Virat Kohli
Ishant Sharma and Virat Kohli  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ईशांत शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान घर से पोस्ट किया वीडियो
  • वीडियो देखकर मस्ती करने से नहीं चूके भारतीय कप्तान विराट कोहली
  • लोकेश राहुल ने भी नहीं छोड़ा मौका, कर दिया कमेंट

नई दिल्लीः लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर भी अपने-अपने घरों में हैं और व्यस्त कार्यक्रम से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसी बीच ये दिग्गज आए दिन सोशल मीडिया पर अपने साथियों व फैंस से बातचीत भी करते रहते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने भी गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज केएल राहुल ने भी मजेदार कमेंट किए।

इस वीडियो में ईशांत शर्मा अपने कुछ दोस्तों द्वारा दिए गए चैलेंज को पूरा करते नजर आ रहे हैं। वो कभी गेंद से खेलते दिखते हैं तो कभी उसके बाद हेल्मेट, ग्लव्स पहनकर बल्ला लेकर अजीबोगरीब चीजें करते नजर आते हैं। ईशांत ने इस वीडियो के साथ लिखा, काफी समय हो गया मैदान पर गए और अब मैं खेल को पहले से कहीं ज्यादा मिस कर रहा हूं। इसलिए जब रोहन जोशी ने मुझे चैलेंज दिया, तो मैं सबको दिखाना चाहता था कि मेरे दिल के सबसे करीब क्या है, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ।

विराट और केएल राहुल ने किए ऐसे कमेंट

ईशांत के इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी खुद को रोक नहीं सके और उन्होंने मजेदार अंदाज में कमेंट किया। उन्होंने लिखा, 'हाहाहा, क्या हो गया तुझे।' इस पर ईशांत ने जवाब में लिखा, 'क्वारंटाइन हो गया मुझे।' जबकि उनके बाद भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज केएल राहुल ने भी मस्ती करते हुए लिखा, 'भगवान  का शुक्र है भाई। प्लीज बल्लेबाजी मत करो आप।'

Virat Kohli and KL Rahul comments

इन दिनों कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण पूरे देश में लॉकडाउन जारी है। पहले 21 दिन का लॉकडाउन हुआ और उसके बाद जरूरत महसूस हुई इसलिए 19 दिन लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया। अब ये लॉकडाउन 3 मई तक चलेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर