विराट कोहली ने अपनी पुरानी फोटो से की तुलना, तो केविन पीटरसन ने दिया ये जवाब

क्रिकेट
Updated Dec 26, 2019 | 19:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Virat Kohli posts his transformation pic: टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी व नई तस्वीर पोस्ट करके तुलना की तो केविन पीटरसन ने दिया मजेदार जवाब।

Virat Kohli
विराट कोहली  |  तस्वीर साभार: Instagram

सबको पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली कैसे कड़ी मेहनत के दम पर अपनी फिटनेस में बदलाव लाए हैं। पहले भी वो एक शानदार बल्लेबाज थे लेकिन फिटनेस के मामले में उनके अंदर जो बदलाव आया वो साफ नजर आया और इससे उनके लुक्स में भी फर्क दिखा। कोहली ने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है।

विराट कोहली ने अपनी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ अपनी आज की एक फोटो पोस्ट की है। विराट कोहली ने इस तस्वीर के साथ लिखा 'Throwback Thursday, मेरे हाव-भाव सब कुछ बयां कर रहे हैं।' उनके तस्वीर पोस्ट करते ही इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल चुके केविन पीटरसन ने जवाब दिया। केविन पीटरसन ने लिखा, 'मैं बाएं तरफ वाले लड़के को जानता हूं।'

Kevin Pietersen comment on Virat Kohli

गौरतलब है कि विराट कोहली ने खुद कई बार जाहिर किया है कि वो करियर की शुरुआत में अपनी फिटनेस से खुश नहीं थे, वो खुद में बदलाव चाहते थे और इसके लिए उन्होंने वो सब कुछ किया जिसकी जरूरत थी। Vegan बनते हुए डाइट में बदलाव से लेकर पूरी तरह से फिटनेस पर ध्यान देना इसमें शामिल रहा। आज वो ना सिर्फ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं बल्कि सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में भी शुमार हैं। पिछले एक दशक में सर्वाधिक कैच लपकने का रिकॉर्ड उन्होंने अपने नाम किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर