IND vs SL: विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने मैदान में घुसे चारों फैंस पकड़ाए, अदालत में पेश किए जाएंगे

क्रिकेट
आईएएनएस
Updated Mar 14, 2022 | 14:54 IST

Virat Kohlis fans arrested: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने के लिए सुरक्षा घेरे का उल्‍लंघन करने वाले चार क्रिकेट फैंस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन चारों फैंस को बेंगलुरु की अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

virat kohli fans
विराट कोहली के फैंस 
मुख्य बातें
  • विराट कोहली के साथ सेल्‍फी लेने के लिए चार फैंस मैदान में घुसे
  • पुलिस ने चारों फैंस को हिरासत में लिया
  • पुलिस ने बताया कि आरोपियों में दो नाबालिग भी हैं

बेंगलुरु: क्रिकेटर विराट कोहली के चार प्रशंसकों को बेंगलुरु में अपने पसंदीदा स्टार के साथ सेल्फी लेने के लिए सुरक्षा घेरे का उल्लंघन करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक उनके खिलाफ कब्बन पार्क थाना क्षेत्र में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपी में एक कालाबुरागी से और अन्य बेंगलुरु से अदालत के समक्ष पेश किए जाएंगे। उन पर सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। रविवार रात करीब सवा दस बजे क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने के लिए आरोपी युवक अचानक विराट कोहली की ओर भागे।

हालांकि विराट ने अपने प्रशंसकों को बाध्य किया, लेकिन उनके दुस्साहस ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया। यह घटना भारत और श्रीलंका के बीच डे-नाइट टेस्ट के दूसरे दिन यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुई। कब्बन पार्क पुलिस ने उन्हें तुरंत हिरासत में ले लिया। आरोपितों में दो नाबालिग बताए जा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटर के लिए बेंगलुरु दूसरा घर है क्योंकि उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा वहां से हैं। इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए बेंगलुरु में प्रशंसकों का विराट के साथ एक विशेष बंधन रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर