क्या आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलेंगे धोनी? टीम के सीईओ ने दिया जवाब 

भले ही धोनी के फैंस उनकी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर चिंतित है लेकिन सीएसके के सीईओ ने धोनी के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी मंगलवार को साझा की है।

MS Dhoni
एमएस धोनी( साभार BCCI)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने धोनी के प्रशंसकों को खुशखबरी दी है
  • उन्होंने बताया है कि धोनी के कब तक सीएसके के साथ बतौर खिलाड़ी जुड़े रहने की संभावना है
  • 21 अगस्त को आईपीएल 2020 में भाग लेने के लिए यूएई रवाना हो जाएगी सीएसके की टीम

चेन्नई: आईपीएल 2020 के यूएई में आयोजन की तैयारियों के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की अंतरराष्ट्रीय किकेट में वापसी की संभावना के बारे में उठ रहे सवालों से भले ही धूल नहीं छट सकी है। लेकिन अगले साल होने वाले आईपीएल 2021 में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा होंगे या नहीं ये तस्वीर जरूर मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने स्पष्ट कर दी है। 

आईपीएल 2020 में अगर पूरी दुनिया की किसी एक खिलाड़ी पर निगाहें हैं तो वो एमएस धोनी हैं। 39 वर्षीय धोनी का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भविष्य आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। यदि वो टीम इंडिया में उनकी एंट्री के लिए उन्हें चुनौती दे रहे युवा खिलाड़ियों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन करने में सफल होते हैं तो उनकी टीम इंडिया में वापसी न ही मुश्किल है और न ही नामुमकिन।

2022 तक सीएसके का हिस्सा रह सकते हैं धोनी 
धोनी की आईपीएल के लिए तैयारियों और उनकी भविष्य में उपलब्धता के बारे में इंडिया टुडे से बात करते हुए कासी विश्वनाथन ने कहा, जी हां हम आशा कर रहे हैं कि धोनी आईपीएल 2020 और 2021 दोनों में टीम का हिस्सा होंगे। संभवत: आईपीएल 2022 के लिए भी। उन्होंने आगे कहा, मुझे मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सूचना मिली है कि वो झारखंड में इनडोर नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं। हमें टीम के कप्तान की कोई चिंता नहीं है।  हम कभी उनके बारे में चिंतित नहीं होते हैं वो अपनी जिम्मेदारी समझते हैं और अपने साथ अपनी टीम का ख्याल रखते हैं। 



21 अगस्त को रवाना हो जाएगी सीएसके की टीम 
विश्वनाथन ने टीम के 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेले जाने वाले आईपीएल 2020 में शामिल होने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की रवानगी के बारे में कहा, टीम 21 अगस्त को चेन्नई से यूएई रवाना हो जाएगी। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि सभी खिलाड़ी 14 अगस्त को चेन्नई में एकत्र होंगे। इसके बाद सीएसके 15 से 20 अगस्त के बीच इन सभी खिलाड़ियों के लिए एक कैंप आयोजित करेगी। ट्रेनिंग कैंप आयोजित करने के लिए सीएसके तमिलनाडू सरकार से अनुमति मिलने का इंतजार कर रही है। चेन्नई आईपीएल की अकेली टीम थी जिसने मार्च में अपनी टीम के लिए कैंप का आयोजन किया था। 

यूएई रवाना होने से पहले कैंप के बारे में विश्वनाथन ने बताया, ये स्किल बेस्ड प्लस ट्रेनिंग कैंप होगा। इसमें तुरंत स्किल को लेकर काम शुरू नहीं हो पाएगा क्योंकि खिलाड़ी लंबे ब्रेक के बाद वापसी करेंगे।'


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर