मेरे मियां कहां हैं? सरफराज अहमद की बेगम ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से पूछा सवाल

Sarfaraz Ahmed's wife asks question to Pakistan cricket board on Social Media: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी खुशबख्त सरफराज ने पीसीबी ने सोशल मीडिया पर सवाल पूछ लिया।

Sarfaraz Ahmed with wife Khushbakht Sarfaraz
Sarfaraz Ahmed with wife Khushbakht Sarfaraz  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चर्चा में हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की पत्नी
  • सरफराज अहमद की पत्नी खुशबख्त सरफराज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से पूछा सवाल
  • सोशल मीडिया पर किए गए पीसीबी के पोस्ट पर सरफराज की पत्नी का सवाल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) हमेशा से ही अजीबोगरीब चीजों को लेकर चर्चा में रहे हैं। खेल को लेकर कम और उससे इतर तमाम अन्य बातों को लेकर सरफराज का नाम उछलता रहा है। ताजा मामला भी खेल के मैदान से जुड़ा नहीं है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड् ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की कुछ फोटो डाली थीं, जिस पर सरफराज की पत्नी का सवाल आया और पीसीबी ने जवाब भी दिया।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अपने इंग्लैंड दौरे के बाद अब वेस्टइंडीज पहुंची हुई है। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले उनके खिलाड़ी कुछ समय सैर-सपाटा करके बिता रहे हैं। बीच रिसॉर्ट पर खिलाड़ियों की मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरों को पीसीबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया तो इस पर सरफराज अहमद की पत्नी खुशबख्त सरफराज (Khushbakht Sarfaraz) का एक सवाल आया।

खुशबख्त सरफराज ने लिखा, "Where's my Miyan?" (मेरे मियां कहां हैं)..सरफराज अहमद की पत्नी के इस सवाल पर पीसीबी ने बिना देर किए उनकी तस्वीर खोजकर पोस्ट कर दी, जिसमें सरफराज भी बीच पर नजर आ रहे हैं।

सरफराज अहमद की पत्नी के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर भला फैंस कैसे मस्ती करने से पीछे रहते, उन्होंने ट्रोलिंग शुरू कर दी। फिलहाल पाकिस्तानी टीम वेस्टइंडीज में है और उनकी टी20 सीरीज में बदलाव भी किया गया है।

Sarfaraz Ahmed with wife Khushbakht

पाकिस्तानी टीम के कार्यक्रम में बदलाव (West Indies vs Pakistan T20I series)

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज को घटा कर चार मैचों का कर दिया गया है। यह सीरीज 28 जुलाई से खेली जाएगी। इस बदलाव का वजह यह है कि अभी खेले जा रहे वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज के दूसरे मैच से ठीक पहले ही घरेलू टीम के कोचिंग स्टाफ कोरोना की चपेट में आ गए थे जिसके चलते दूसरे मैच को 23 जुलाई से स्थागित कर 25 जुलाई को कराने निर्णय लिया गया।

टी-20 सीरीज के बाद, घरेलू टीम को पाकिस्तान के खिलाफ जमैका के सबिना पार्क में दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट 12-16 अगस्त और दूसरा टेस्ट 20-24 अगस्त तक खेला जाएगा। इस टेस्ट सीरीज के साथ वेस्टइंडीज की टीम अपने टेस्ट चैंपियनशिप अभियान का आगाज भी करगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर