ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ने कहा, प्ले-स्टेशन खेलने जैसा रहा बुमराह का सामना करने का अनुभव 

भारत के खिलाफ सिडनी में डेब्यू करने वाले ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज ने बताया है कि बुमराह की गेंदबाजी का सामना करने का उनका कैसा रहा अनुभव।

Jasprit Bumrah
जसप्रीत बुमराह 
मुख्य बातें
  • विल पुकोवस्की ने साझा किया है डेब्यू टेस्ट में बुमराह की गेंदबाजी का सामना करने का अनुभव
  • अपनी पहली टेस्ट पारी में पुकोवस्की ने जड़ा था अर्धशतक
  • चोट के कारण सीरीज में खेल पाए केवल एक टेस्ट मैच

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की ने भारत के खिलाफ सिडनी में अपने टेस्ट करियर का आगाज किया। पुकोवस्की ने सभी की आशाओं पर खरा उतरते हुए अपनी पहली पारी में अर्धशतक जड़ा और 110 गेंद पर 62 रन बनाकर आउट हुए। इस पारी के दौरान पुकोवस्की का सामना जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज भारतीय गेंदबाज से हुआ था। ऐसे में अब उन्होंने बुमराह की गेंदों का सामना करने के अनुभव को साझा किया है। 

पुकोवस्की ने बुमराह की गेंदों का सामना करने के अनुभव के बारे में कहा, मुझे हकीकत में ऐसा लगता रहा था कि मैं प्ले स्टेशन गेम खेल रहा हूं। यह प्लेस्टेशन में इंटरनेशनल क्रिकेट 2011 या कुछ और खेलने जैसा था। उस गेम में वो व्यू था। मुझे आज भी याद है जब वो गेम आया था तब मैं बीमारी का बहाना बनाकर स्कूल नहीं गया था। 

वॉटसन बनकर खेलते थे प्लेस्टेशन
पुकोवस्की का प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 53.41 का रहा है। उन्होंने बताया कि प्लेस्टेशन में वो शेन वॉटसन के रूप में खेलते थे। उन्होंने कहा, शेन वॉटसन मुझे बहुत पसंद हैं। शेन वॉटसन जब उसमें पारी की शुरुआत करते थे तो वहां स्पाइडर कैम व्यू होता था। मुझे लगता था कि बल्लेबाजी के वक्त जब ऐसा होता होगा तो बहुत अच्छा लगता होगा। ऐसे में जब उनका सामना बुमराह से हुआ तो उन्हें लगा कि वो शेन वॉटसन के रूप में उनका सामना इंग्लैंड के गेंदबाज से हो रहा है। जिसका एक्शन बुमराह की तरह है।
 
चोट के कारण नहीं खेल पाए ब्रिस्बेन टेस्ट
सिडनी टेस्ट में शानदार आगाज के बाद विल पुकोवस्की ब्रिस्बेन में खेले गए सीरीज के चौथे और निर्णायक टेस्ट में चोट की वजह से नहीं खेल पाए। ऐसे में टीम ने मैच और सीरीज दोनों गंवा दी। भारतीय टीम ने लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया को उसके घर पर 1-2 के अंतर में मात देकर इतिहास रच दिया। 


 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

अगली खबर