CSK vs SRH Playing 11, Chennai vs Hyderabad Dream11 Prediction: आज चेन्‍नई-हैदराबाद की ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, CSK vs SRH Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 17वां मैच खेला जाएगा। चेन्‍नई-हैदराबाद की टीमें इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

chennai super kings vs sunrisers hyderabad probable playing 11
चेन्‍नई-हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11 
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 का 17वां मैच
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला
  • चेन्‍नई-हैदराबाद की टीम आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती है

IPL 2022, CSK vs SRH Team Playing 11 Today Match, Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज आईपीएल 2022 का 17वां मैच नवी मुंबई के डीवाय पाटिल स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। दोनों ही टीमें पहली जीत की तलाश में जुटी हुई हैं। रवींद्र जडेजा के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है। सीएसके को लगातार तीन मैचों में शिकस्‍त झेलनी पड़ी है।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के हाल भी अच्‍छे नहीं है। केन विलियमसन की अगुवाई वाली ऑरेंज आर्मी को अपने शुरूआती दोनों मुकाबलों में शिकस्‍त मिली और वह आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आखिरी स्‍थान पर काबिज है। आज दोनों टीमों में से किसी एक के अंक का खाता खुलना तय है। कागजों पर दोनों टीमों में गौर किया जाए तो सीएसके का पलड़ा भारी है। येलो ब्रिगेड ने आईपीएल 2022 में एक बार 200 से ज्‍यादा का आंकड़ा भी पार किया है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के पास पावर हिटर्स की कमी साफ झलक रही है।

यह भी पढ़ें: जानें चेन्‍नई-हैदराबाद मैच में कैसी रहेगी पिच और मौसम का हाल

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान रवींद्र जडेजा पहले ही कह चुके हैं कि उनकी टीम में बदलाव की गुंजाइश बहुत कम है, लेकिन टीम को लय में लौटने के लिए एक मौके की तलाश है। आज वो मौका बन सकता है जब येलो ब्रिगेड जीत की लय हासिल करे और फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में टूर्नामेंट में धमाका करे। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद को देखते हुए कुछ बदलाव की उम्‍मीद लग रही है। ऑरेंज आर्मी के मिडिल ऑर्डर और गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव की उम्‍मीद लग रही है। देखना दिलचस्‍प होगा कि केन विलियमसन मैच जीतने के लिए अपनी टीम में अहम बदलाव करते हैं या नहीं।

वैसे, सीएसके और एसआरएच के बीच आंकड़ों पर नजर डाले तो पीली जर्सी की टीम का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच अब तक आईपीएल में कुल 16 मैच खेले गए हैं, जिसमें से सीएसके ने 12 मैच जीते जबकि एसआरएच केवल 4 मैच जीत सकी है। दोनों टीमों के बीच पिछले पांच मैचों के नतीजों पर ध्‍यान दे तो सीएसके यहां भी 3-2 से आगे है। चलिए एक नजर डालते हैं कि दोनों टीमें आज किस प्‍लेइंग 11 के साथ मैदान संभाल सकती हैं।

यह भी पढ़ें: जानिए, कब और कहां देखें चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11 (Predicted Playing 11)

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11 (Chennai Super Kings Predicted Playing 11)

रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्‍पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्‍तान), शिवम दुबे, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रीटोरियस, क्रिस जॉर्डन और तुषार देशपांडे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्‍लेइंग 11 (Sunrisers Hyderabad Predicted Playing 11)

राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्‍तान), एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, वॉशिंगटन सुंदर, अब्‍दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, भुवनेश्‍वर कुमार, श्रेयस गोपाल और टी नटराजन।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर