चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड को बनाया हमसफर, शादी की फोटो हुई वायरल

Devon Conway weds to Kim Watson: न्‍यूजीलैंड के ओपनर आईपीएल 2022 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा हैं। 30 साल के खिलाड़ी ने अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड किम वॉटसन से शादी की है। इनकी फोटो वायरल हो रही है।

Devon Conway and his wife Kim Watson
डेवोन कॉनवे और उनकी पत्‍नी किम वॉटसन 
मुख्य बातें
  • डेवोन कॉनवे ने किम वॉटसन से शादी की
  • कॉनवे आईपीएल 2022 में सीएसके का हिस्‍सा हैं
  • कॉनवे ने दक्षिण अफ्रीका में किम वॉटसन से शादी की

जोहानसबर्ग: न्‍यूजीलैंड के स्‍टार क्रिकेटर डेवोन कॉनवे जो आईपीएल 2022 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा हैं, उन्‍होंने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में अपनी लंबे समय की गर्लफ्रेंड किम वॉटसन से शादी की। जोहानसबर्ग में जन्‍में 30 साल के कॉनवे 2017 में न्‍यूजीलैंड अपना क्रिकेट करियर बनाने के लिए शिफ्ट हो गए थे। 

डेवोन कॉनवे ने पिछले सप्‍ताह आईपीएल बायो-बबल छोड़ा और विशेष मौके के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हुए। आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस कपल की एक फोटो पोस्‍ट की।  सीएसके ने डेवोन कॉनवे और किम वॉटसन की फोटो शेयर करके कैप्‍शन लिखा, 'हम आपको सिंह और महिला बुलाएंगे। शादी की शुभकामनाएं किम और कॉनवे।'

डेवोन कॉनवे की किम वॉटसन के साथ शादी की फोटो वायरल हो गई है। इस पर यूजर्स ने शुभकामनाएं दी हैं। ध्‍यान दिला दें कि गत चैंपियन ने कीवी क्रिकेटर के लिए प्री-वेडिंग पार्टी आयोजित की थी। इस दौरान चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ ने पारंपरिक दक्षिण भारतीय ड्रेस पहनकर मौके की रौनक बढ़ाई।

पिछले साल इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट डेब्‍यू करने वाले डेवोन कॉनवे अपने पहले ही मैच में दोहरा शतक जमाया था। इस साल आईपीएल की मेगा नीलामी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने कॉनवे को 1 करोड़ रुपए में खरीदा था। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज को पूर्व खिलाड़ी फाफ डु प्‍लेसिस के विकल्‍प के रूप में शामिल किया गया था, लेकिन उन्‍हें केवल एक ही मैच खेलने को मिला।

26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कॉनवे ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए अपना पहला मैच खेला था। मगर वो इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे और 8 गेंदों में तीन रन बनाकर आउट हो गए थे। अगले मैच में कॉनवे की जगह अनुभवी रॉबिन उथप्‍पा को शामिल किया गया, जिन्‍होंने अर्धशतक जमाकर कीवी क्रिकेट की वापसी के दरवाजे बंद कर दिए।

न्‍यूजीलैंड के लिए 20 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले कॉनवे के इस सप्‍ताह सीएसके से दोबारा जुड़ने की उम्‍मीद है। वो तीन दिन पृथकवास में रहेंगे और फिर टीम के लिए मैच खेलने को उपलब्‍ध रहेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर