सुरेश रैना के संन्‍यास से हैरान हैं हरभजन सिंह, कहा- खेल को बहुत कुछ देना बाकी था

Suresh Raina Retires: टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने सुरेश रैना के संन्‍यास पर हैरानी जताई है। हरभजन सिंह ने कहा कि सुरेश रैना के पास अभी खेल को देने के लिए काफी क्रिकेट बाकी थी।

harbhajan singh and suresh raina
हरभजन सिंह और सुरेश रैना 
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने सुरेश रैना के संन्‍यास पर हैरानी जताई
  • हरभजन सिंह ने कहा कि सुरेश रैना के पास क्रिकेट को देने के लिए काफी कुछ था
  • हरभजन सिंह ने ट्विटर के जरिये रैना के बारे में अपने दिल की बात कही

नई दिल्‍ली: एमएस धोनी के बाद शनिवार को सुरेश रैना ने भी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी। मिस्‍टर आईपीएल के नाम से मशहूर रैना के संन्‍यास पर थाला की घोषणा हालांकि भारी पड़ी। मगर भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने आगे आकर सुरेश रैना के लिए विशेष संदेश दिया। हरभजन सिंह ने कहा कि सुरेश रैना में क्रिकेट को काफी कुछ देना बाकी था।

हरभजन सिंह ने अपनी हैरानी ट्विटर के जरिये जताई। उन्‍होंने ट्वीट किया, 'सुरेश रैना के संन्‍यास से थोड़ा हैरान हूं। मुझे अब भी लगता है कि भारतीय टीम में आपके पास देने के लिए काफी कुछ था क्‍योंकि उम्र और फिटनेस दोनों आपके पक्ष में थी। लेकिन जब वे कहते हैं कि आप जानते हैं कि आप जानते हैं। आपको दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं। भगवान का आशीर्वाद बना रहे।'

हरभजन सिंह का ट्वीट

सुरेश रैना ने 14 साल के अंतरराष्‍ट्रीय करियर में टीम इंडिया के लिए कई यादगार मैच विजयी प्रदर्शन किए। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 18 टेस्‍ट, 226 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैचों में क्रमश: 768, 5615 और 1605 रन बनाए। सुरेश रैना भारत के पहले बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शतक जमाया हो। जहां तक आईपीएल की बात है, तो रैना ने अब तक 194 मैचों में 5368 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और 38 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा सुरेश रैना अपनी बेहतरीन फील्डिंग के लिए भी जाने जाते हैं। अब रैना आगामी आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर