[Video] हार्दिक-क्रुणाल ने जनता कर्फ्यू पर समय का ऐसे उठाया आनंद, अपनी पार्टनर संग लगाए ठुमके

Hardik and Krunal Pandya dance moves: गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक और क्रुणाल पांड्या महत्‍वपूर्ण खिलाड़‍ियों में शामिल हैं। दोनों ने मुंबई को खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

krunal pandya and pankhuri sharma
क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने अपनी-अपनी पार्टनर के साथ डांस मूव्‍स किए
  • कोरोनावायरस के कारण इस समय हार्दिक-क्रुणाल अपने घर में ही हैं
  • आईपीएल 2020 को फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है

मुंबई: कोरोनावायरस की प्रकोप पूरी दुनिया पर छाया हुआ है और यह दिन प्रतिदिन फैलते जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में भारत में भी इसके कई मामले सामने आए हैं और इसलिए सरकार ने सभी को अपने घर में रहने की सलाह दी है। यह वायरस छूने से फैलता है और इसे ध्‍यान में रखते हुए आईपीएल 2020 भी स्‍थगित कर दिया गया है। बीसीसीआई नहीं चाहता कि मैदान पर लोग एकजुट हों ताकि यह वायरस फैले। आईपीएल और सभी क्रिकेट गतिविधि ठप्‍प होने से क्रिकेटर्स को भी ब्रेक मिला है और वह अपने परिवार के साथ समय बिताकर इसका पूरा आनंद उठा रहे हैं। 

मशहूर क्रिकेट होस्‍ट एरिन होलैंड ने अपने जन्‍मदिन ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग के साथ अकेले में मनाया। वहीं भारतीय ऑलराउंडर्स हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या भी अपने पार्टनर के साथ खाली समय का लुत्‍फ उठा रहे हैं। पांड्या बंधुओं ने नताशा स्‍टानकोविच और पंखुड़ी शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी डांस मूव्‍स करते हुए दिख रहे हैं। क्रुणाल पांड्या के हाथों में मोबाइल है, जिन्‍होंने सनग्‍लास वाला फिल्‍टर चालू कर रखा था। क्रुणाल इस डांस की शुरुआत में आते हैं और पंखुड़ी सबसे आखिरी में दिखती हैं।

यहां देखिए ये मजेदार वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Stay Home Stay Positive #theQlife A post shared by PankhuriSharmaPandya (@pankhuriisharma) on

आईपीएल की बेसब्री

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को आईपीएल 2020 के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार हैं। बीसीसीआई ने आईपीएल 13 को 29 मार्च से 15 अप्रैल तक के लिए स्‍थगित कर दिया है और इसमें आगे भी बदलाव की गुंजाइश है। हार्दिक-क्रुणाल आईपीएल गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी हैं। दोनों ने पिछले साल मुंबई इंडियंस को खिताबी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

पांड्या बंधुओं के साथ फैंस को आईपीएल 2020 के जल्‍द शुरू होने का इंतजार है। पांड्या बंधु चाहेंगे कि एक बार फिर धमाकेदार प्रदर्शन करके मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर