IPL 2021: माइक हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated May 07, 2021 | 00:09 IST

IPL 2021, Mike Hussey and L Balaji: आईपीएल 2021 के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्ट स्टाफ के दो बड़े नाम- माइक हसी और एल बालाजी को एयर एंबुलेंस से चेन्नई भेजा गया है।

Mike Hussey and L Balaji
माइक हसी और एल बालाजी (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • माइक हसी और एल बालाजी को चेन्नई भेजा गया
  • चेन्नई सुपर किंग्स के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हैं दोनों दिग्गज
  • एयर एंबुलेंस से हसी और बालाजी को चेन्नई भेजा गया

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से संक्रमित चेन्नई सुपर किंग्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य माइक हसी और एल. बालाजी को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है तथा उन्हें शहर में होटल में आईसोलेशन में रखा गया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को आईएएनएस से कहा, "इन दोनों सदस्यों को एयर एंबुलेंस के जरिए चेन्नई भेजा गया है और इन्हें ताज क्लब हाउस में आइसोलेशन में रखा गया है।"

हसी और बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी, जिसके बाद टीम के अन्य सदस्यों का टेस्ट किया गया था और जिन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्हें आईपीएल स्थगित होने के बाद चेन्नई भेजा गया। बालाजी ठीक होने के बाद घर जाएंगे, जबकि हसी स्वस्थ होकर चार्टर प्लेन से मालदीव रवाना होंगे और वहां कुछ दिन रूककर ऑस्ट्रेलिया जाएंगे।

हसी के अलावा आईपीएल के लिए यहां आए ऑस्ट्रेलिया के अन्य सदस्य गुरुवार की सुबह मालदीव के लिए रवाना हुए हैं। ये सभी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले दो सप्ताह तक क्वारेंटीन में रहेंगे। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर