एमएस धोनी ने किया ऐसा काम, विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक किसी ने इस बारे में नहीं सोचा

MS Dhoni: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने वर्चुअल बैठक में अपनी टीम के साथियों से कहा कि विदेशी खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ को अपने घर जाने की प्राथमिकता मिलनी चाहिए।

ms dhoni
एमएस धोनी 
मुख्य बातें
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी अपने घर लौटने वाले आखिरी सदस्‍य होंगे
  • धोनी ने कहा कि विदेशी खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ के लोगों को जाने की प्राथमिकता मिलनी चाहिए
  • एमएस धोनी इस समय दिल्‍ली में होटल में रुके हुए हैं

नई दिल्‍ली: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी की गिनती दुनिया के महान कप्‍तानों में होती है और आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद उन्‍होंने एक बार फिर इसे बखूबी अंदाज में साबित किया। एमएस धोनी ने ऐसा कुछ किया है, जिसके बारे में विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक ने सोचा भी नहीं, जबकि ये दोनों भी लोकप्रिय टीमों की कमान संभाल रहे हैं। एमएस धोनी ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अपने टीम साथियों को जानकारी दी है कि वह फ्लाइट से घर लौटने वाले टीम के आखिरी व्‍यक्ति होंगे।

एमएस धोनी ने कहा कि वह पहले विदेशी और फिर अन्‍य भारतीय खिलाड़‍ियों के जाने का इंतजार करेंगे, जिसके बाद वह दिल्‍ली से रांची लौटेंगे। बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम इस समय दिल्‍ली में रुकी हुई है। एमएस धोनी ने टीम हित में घर नहीं जाने का बड़ा फैसला लेकर अपनी टीम के साथियों को प्रोत्‍साहित किया जबकि विराट कोहली और रोहित शर्मा अपने-अपने घर लौट गए हैं।

टीम के साथियों के साथ वर्चुअल बैठक में एमएस धोनी ने कहा कि चूकि आईपीएल भारत में हो रहा था, विदेशी खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ को विदेश में अपने घर लौटने की प्राथमिकता मिलनी चाहिए। भारतीय खिलाड़ी बाद में घर लौट सकते हैं। सीएसके के सदस्‍य ने इंडियन एक्‍सप्रेस से कहा, 'माही भाई ने कहा कि वह होटल से जाने वाले टीम के आखिरी व्‍यक्ति होंगे। वह पहले विदेशियों और फिर भारतीय खिलाड़‍ियों को घर भेजना चाहते हैं। जब सब लोग अपने घर सुरक्षित पहुंच जाए तब वह आखिरी फ्लाइट लेकर अपने घर जाएंगे।'

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दिल्‍ली से अपने खिलाड़‍ियों के लिए चार्टर फ्लाइट आयोजित की है। 10 सीटर फ्लाट सीएसके के खिलाड़‍ियों को राजकोट और मुंबई में सुबह छोड़ेगी जबकि शाम को बेंगलुरु और चेन्‍नई के लोगों को छोड़ेगी। धोनी गुरुवार की शाम अपने घर रांची लौटेंगे। 

तीन दिन का पृथकवास

बता दें कि मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स ने भी अपने खिलाड़‍ियों के लिए चार्टर फ्लाइट्स आयोजित की जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स, केकेआर और एसआरएच के खिलाड़ी कमर्शियल फ्लाइट्स से अपने गंतव्‍य स्‍थान पर पहुंचे। कई खिलाड़‍ियों ने अहमदाबाद से मुंबई और दिल्‍ली से पंजाब लौटने के लिए कैब का सहारा लिया।

बीसीसीआई ने सभी भारतीय खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍यों को जानकारी दे दी है कि वह तीन दिन अपने घर में एकांतवास में रहे और उनके घर पहुंचने के तीसरे दिए आरटी-पीसीआर टेस्‍ट आयोजित कराया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर