धोनी के धुरंधरों को मात देने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा, मुझे इस खिलाड़ी पर है गर्व 

आईपीएल 2020
आईएएनएस
Updated Oct 08, 2020 | 08:20 IST

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी टीम की 10 रन के अंतर से जीत के बाद एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।

Dinesh karthik sunil Narine
दिनेश का 

अबु धाबी: कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 10 रनों से हरा दिया। जीत के बाद टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सुनील नरेन की तारीफ की है और कहा है उन्हें नरेन पर गर्व है। चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले नरेन टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन बुधवार को टीम ने उन्हें चौथे नंबर भेजा। नरेन ने फिर गेंदबाजी में भी अच्छा किया।

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, 'कुछ अहम खिलाड़ी हैं, नरेन उनमें से एक हैं। हम जो उनके लिए कर सकते हैं वो यह है कि हम उनका साथ दें। एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन पर गर्व है। हमने सोचा कि हम नरेन पर से दबाव हटाएं और इसलि हमने राहुल को ऊपर भेजा।' उन्होंने कहा, "हमारी बल्लेबाजी लचीली है। मैंने नंबर-3 से शुरुआत की थी और नंबर-7 पर आ गया। यह अच्छी बात है।'

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई एक समय जीतती दिख रही थी लेकिन कोलकाता ने वापसी कर उसे हार की ओर धकेल दिया। कार्तिक ने कहा, 'उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की थी वो शानदार थी, लेकिन अंत में मुझे सुनील और वरुण पर काफी विश्वास था जो काम आया।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर