LSG vs KKR Playing 11, Dream11 Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की आज ये हो सकती है प्‍लेइंग 11

IPL 2022, LSG vs KKR Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 52वां मैच खेला जाएगा। लखनऊ और कोलकाता आज इस प्‍लेइंग 11 को आजमा सकती है।

kolkata knight riders vs lucknow super giants
कोलकाता नाइटराइडर्स बनाम लखनऊ सुपरजायंट्स 
मुख्य बातें
  • लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच आज
  • पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा लखनऊ-कोलकाता मुकाबला
  • लखनऊ और कोलकाता आज इस प्‍लेइंग 11 के साथ उतर सकती है

IPL 2022, LSG vs KKR Team Playing 11 Today Match, Lucknow Super Giants vs Kolkata Knight Riders Dream11 Team Prediction: लखनऊ सुपरजायंट्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज आईपीएल 2022 का 53वां मैच पुणे के एमसीए स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम आज का मुकाबला जीतकर प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की करने के करीब पहुंचना चाहेगी। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए अब प्रत्‍येक मुकाबला करो या मरो की स्थिति का है। अगर उसे प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे।

लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम इस समय अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर काबिज है। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स ने अब तक 10 मैच खेले, जिसमें से सात मैचों में जीत दर्ज की। एक और जीत उसे प्‍लेऑफ के बेहद करीब पहुंचा देगी। वहीं श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 10 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है। टीम को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी सभी मैच जीतना जरूरी है। इसके मद्देनजर केकेआर की टीम लखनऊ के खिलाफ अपना एड़ी-चोटी का दम लगाते हुए नजर आएगी।

लखनऊ ने अपने पिछले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 6 रन से हराया था। वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने पिछले मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स को सात विकेट से मात दी थी। दोनों ही टीमें इस समय विजय रथ पर सवार हैं और कोई भी हारना पसंद नहीं करेगा।

लखनऊ सुपरजायंट्स की प्‍लेइंग 11 की बात करें तो आवेश खान पिछले मैच में छोटी चोट के कारण नहीं खेले थे। उनकी वापसी पर निगाहें होंगे। अगर आवेश खान लौटते हैं तो कृष्‍णप्‍पा गौतम को बाहर बैठना पड़ सकता है। इसके अलावा लखनऊ के खिलाड़ी फॉर्म में हैं और टीम में बदलाव की उम्‍मीद न के बराबर है।

कोलकाता नाइटराइडर्स में खिलाड़ी तो दमदार है, लेकिन उसे जरूरत है कि फॉर्म में रहते हुए वो प्रदर्शन करके दिखाएं। केकेआर की ओपनिंग की समस्‍या अब तक नहीं सुलझी है। देखना होगा कि बाबा इंद्रजीत की जगह वेंकटेश अय्यर की वापसी होती है कि नहीं। 

दोनों टीमों की संभावित प्‍लेइंग 11

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्‍लेइंग 11 - क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (कप्‍तान), दीपक हूडा, मार्कस स्‍टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, आयुष बदोनी, जेसन होल्‍डर, आवेश खान, मोहसिन खान, दुष्‍मंथ चमीरा और रवि बिश्‍नोई।

कोलकाता नाइटराइडर्स की प्‍लेइंग 11 - बाबा इंद्रजीत, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्‍तान), नितिश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, अनुकूल रॉय, सुनील नरेन, टिम साउथी, उमेश यादव और शिवम मावी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर