वीरू ने अपने अंदाज में निकाली सीएसके के बल्‍लेबाजों पर भड़ास, कहा- ग्‍लूकोस चढ़वाके आना पड़ेगा

Virender Sehwag: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को लगातार दो मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके के बल्‍लेबाजों पर अपने अंदाज में भड़ास निकाली है।

virender sehwag
वीरेंद्र सहवाग 
मुख्य बातें
  • वीरेंद्र सहवाग ने अपने अंदाज में सीएसके के बल्‍लेबाजों पर भड़ास निकाली
  • सीएसके को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 44 रन की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा
  • सीएसके को अब 2 अक्‍टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करना है

नई दिल्‍ली: अपेक्षाकृत कम अनुभवी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को मात देकर आईपीएल 2020 की अंक तालिका में शीर्ष स्‍थान हासिल कर लिया है। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली ने शुक्रवार को चेन्‍नई के खिलाफ बल्‍ले व गेंद से दमदार प्रदर्शन किया। सीएसके की टीम कभी मुकाबले में नजर नहीं आई और 175 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए येलो आर्मी 131 रन स्‍कोरबोर्ड पर टांग सकी।

पहले बल्‍लेबाजी के आमंत्रण को स्‍वीकार करने वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स को शिखर धवन और पृथ्‍वी शॉ ने 94 रन की साझेदारी करके मजबूत शुरूआत दिलाई। 20 साल के शॉ ने 43 गेंदों में 64 रन की उम्‍दा पारी खेली और टीम के विशाल स्‍कोर की नींव रखी। शॉ और धवन के बाद श्रेयस अय्यर व विस्‍फोटक विकेटकीपर बल्‍लेबाज रिषभ पंत ने 58 रन जोड़कर डीसी को 175 रन के सम्‍मानजनक स्‍कोर तक पहुंचाया। पारी में ज्‍यादा छक्‍के नहीं जमाने के बावजूद दिल्‍ली की टीम स्‍कोरबोर्ड पर चुनौतीपूर्ण लक्ष्‍य रखने में कामयाब रही।

जवाब में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम का लचर प्रदर्शन जारी रहा। कोई भी मैच विजयी साझेदारी नहीं कर सका। फाफ डु प्‍लेसिस और केदार जाधव ने 54 रन की साझेदारी करके कुछ उम्‍मीदें जरूर बांधी, लेकिन इनके आउट होने के बाद चेन्‍नई के लिए जीत बहुत दूर की कौड़ी साबित हुई। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम 20 ओवर में 131 रन बना सकी।

सहवाग ने निकाली भड़ास

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को अंबाती रायुडू की सेवाएं नहीं मिल सकी, जिन्‍होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच विजयी पारी खेली थी। डीसी के खिलाफ शिकस्‍त के बाद कई पूर्व खिलाड़‍ियों व फैंस ने सीएसके के निराशाजनक बल्‍लेबाजी प्रदर्शन पर अपनी भड़ास निकाली। ज्‍यादातर फैंस तो इस बात से नाराज थे कि एमएस धोनी टॉप ऑर्डर में बल्‍लेबाजी करने क्‍यों नहीं आए।

पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की बल्‍लेबाजी पर अपनी भड़ास निकाली, लेकिन उनका अंदाज बिलकुल निराला रहा। वीरू ने कहा कि अगले मैच से पहले सीएसके के बल्‍लेबाजों को ग्‍लूकोस की जरूरत पड़ेगी। सहवाग ने ट्वीट किया, 'चेन्‍नई के बल्‍लेबाज आसानी से रन नहीं बना सके। ग्‍लूकोस चढ़वाके आना पड़ेगा अगले मैच से बल्‍लेबाजी करने।'

सीएसके की यह लगातार दूसरी हार रही। इससे पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स के हाथों उसे शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी। अब एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके को 6 दिन का ब्रेक मिला है। वह 2 अक्‍टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई में मुकाबला खेलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर