दिल्ली के खिलाफ हार के बाद विलियमसन ने बताया कैसे होगा टीम के प्रदर्शन में सुधार 

Kane Williamson ka Bayan: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सरनाइजर्स हैदराबाद की 21 रन से हार के बाद जानिए क्या बोले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन? 

Kane-Williamson
केन विलियमसन (साभार IPL) 
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद को गुरुवार को मिला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 21 रन से हार
  • इस हार के साथ अंक तालिका में छठे पायदान पर खिसकी हैदराबाद
  • विलियमसन ने बताया आगे के मैचों में कैसे होगा टीम के प्रदर्शन में सुधार

मुंबई: सनराइजर्स हैदराबाद को गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 21 रन के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। हाई स्कोरिंग मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर की नाबाद 92*(58) और रोवमैन पॉवेल की 62*(35) रन की धमाकेदार पारियों की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर 186 रन बना सकी और 21 रन के अंतर से मैच गंवा दिया। हैदराबाद के लिए निकोलस पूरन ने 34 गेंद में 62 और एडेन मार्करम ने 25 गेंद में 42 रन की आतिशी पारियां खेलीं लेकिन ये टीम की जीत के लिए नाकाफी साबित हुई। 

दिल्ली ने खड़ा कर लिया था बड़ा स्कोर 
हार के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा, मुझे लगता है कि वो एक अच्छा स्कोर खड़ा करने में सफल रहे थे। एक बैटिंग यूनिट के रूप में आपके अंदर विश्वास होना चाहिए और उनके अंदर वो दिखाई दे रहा था। यह छोटा मैदान है लेकिन यहां थोड़ी ओस भी थी। अगर हम विकेट बचाकर चलते तो परिणाम कुछ और हो सकता था। 

वॉर्नर और पॉवेल ने खेली शानदार पारी
दिल्ली की पारी के बारे में चर्चा करते हुए विलियमसन ने कहा, हम पहली पारी में काफी दबाव में थे और उन्हें बड़ा स्कोर बनाने दिया। अंत में डेविड वार्नर और पॉवेल ने शानदार पारियां खेलीं। दोनों ने टीम के लिए अहम योगदान किया जो टीम को अंत में जीत की ओर ले गईं। 

उमरान के लिए सीखने का था अच्छा अवसर 
उमरान मलिक दिल्ली के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने 4 ओवर में 52 रन दिए और कोई सफलता हासिल नहीं कर सके। ऐसे में विलियमसन ने कहा, ये उनके लिए सीखने का शानदार अवसर है। आपका सामना कई बेहतरीन खिलाड़ियों से है। अभी उन्हें बहुत कुछ सीखना है। वो हमारे लिए एक शानदार खोज हैं और टीम को बहुत कुछ देते हैं।

जैसा कि मैंने कहा कि टीम के रूप में हम बहुत दबाव में थे, जब आपका सामना दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से होता है और वो जब अच्छा खेलते हैं तब आपके पास सीखने के बहुत मौके होते हैं। हमारे अभी कुछ मैच बाकी हैं और अच्छी क्रिकेट खेली जा रही है। अगर हम एकजुट होकर थोड़ा और प्रयास करें तो चीजें तेजी से बदली जा सकती हैं।

ऐसे बदल सकती है हमारे लिए स्थितियां
एडेन मार्करम और निकोलस पूरन की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए विलियमसन ने कहा, वो मैदान पर जाकर अपनी पूरी लय के साथ खेलते हैं। वो ऐसा पूरे टूर्नामेंट में करते रहे हैं। जो कि मध्यक्रम में हमारे लिए शानदार है। आप उनके इर्दगिर्द कुछ और खिलाड़ियों की ओर से योगदान और साझेदारी होते देखना चाहते हैं। हम बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए करीब पहुंच रहे हैं। अगर हम थोड़ी सी कसी हुई गेंदबाजी करें और बल्लेबाजी में थोड़ा और बेहतर प्रदर्शन करें तो स्थिति बदल सकती है। लेकिन वो दोनों शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

कर रहा हूं अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश 
अपने खराब फॉर्म को लेकर विलियमसन ने कहा, आप हमेशा अधिक रन बनाना चाहते हैं, मैं निश्चित तौर पर अपनी ओर से कड़ी मेहनत कर रहा हूं और टीम में एक भूमिका निभाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं धैर्य के साथ अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। सभी टीमें मजबूत हैं और मैं अपनी ओर से टीम के लिए योगदान करने की पुरजोर कोशिश कर रहा हूं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर