स्कूल जा रही 10 साल की बच्ची के साथ कजिन भाई ने किया रेप, नाबालिग है आरोपी

क्राइम
Updated Dec 05, 2019 | 09:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Girl raped in Kullu: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। आरोपी उसका कजिन बताया जाता है।

10 year old girl raped in kullu
10 वर्षीय बच्ची के साथ रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

शिमला : हिमाचल प्रदेश में एक 10 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसके कजिन भाई ने ही उसके साथ रेप किया था। मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से सामने आया है। घटना बुधवार की है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया।

कुल्लू जिला एसपी गौरव सिंह के मुताबिक ये घटना तब घटी जब बच्ची अपने स्कूल जा रही थी। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के बयान पर ये ममाला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी कक्षा 10वीं का छात्र बताया जाता है। उसकी उम्र 18 साल नहीं है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से भाग गया। पीड़िता का स्थानीय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है जिसमें रिपोर्ट का अभी इंतजार है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है।

पीड़िता पांचवीं कक्षा की छात्रा बताई जाती है। आरोपी उसका चचेरा भाई बताया जाता है। घटना की जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जहां पीड़िता से उसका बयान दर्ज करवाया गया।  

 

अगली खबर