अहमदाबाद: मानसिक रूप से विकलांग लड़की संग हैवानियत, 4 लोगों ने किया रेप,पुलिस का जवान भी शामिल 

गुजरात के अहमदाबाद में एक मानसिक विकलांग महिला के साथ रेप का मामला आया है,इस घिनौनी घटना में  ट्रैफिक रोड ब्रिगेड (टीआरबी) का जवान भी शामिल है।

4 men take turns to rape 21-year-old mentally challenged Girl in Ahmedabad
आरोपियों में से एक, TRB गार्ड पिछले 3 वर्षों से अहमदाबाद के पुलिस विभाग में काम कर रहा है 

अहमदाबाद: मानसिक रूप से विक्षिप्त एक 21 वर्षीय लड़की के साथ छह लोगों द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किया गया, जिसमें एक ट्रैफिक रोड ब्रिगेड (TRB) का जवान भी शामिल था, ये घटना 15 अगस्त की रात को हुई जब महिला अपनी मां से मिलने के लिए रास्ते में थी। स्वतंत्रता दिवस की रात, मानसिक रूप से विकलांग महिला एक ऑटोरिक्शा में सवार थी और अपनी मां से मिलने जाना चाहती थी। आरोपियों में से एक ने 21 वर्षीय महिला का कथित रूप से अपहरण कर लिया और उसे अलग स्थान पर ले गया।

पुरुष ने कथित रूप से एक अलग स्थान पर महिला के साथ बलात्कार किया और उस के बाद, चार अन्य लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। यौन उत्पीड़न के बाद, महिला को उसके घर पर छोड़ दिया गया था। 17 अगस्त को, तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था आरोपियों में से एक, TRB गार्ड पिछले 3 वर्षों से अहमदाबाद के पुलिस विभाग में काम कर रहा है। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद इस व्यक्ति को ड्यूटी से निलंबित कर दिया गया।

आरोपियों के खिलाफ लगाई गई हैं उचित धारायें

इस मामले से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने शुक्रवार को बाकी दो आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनके कोविड -19 परीक्षण के नकारात्मक आने के बाद, उन्हें शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया गया।" जो पहले पकड़े गए थे, वे अब न्यायिक हिरासत में हैं। "

आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी (गैंगरेप), अपहरण के लिए 363 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की 366 (एक महिला का अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया, आगे की जांच जारी है।
 

अगली खबर