Mass Suicide:खौफनाक खबर! एक ही परिवार के 4 लोगों ने नदी में कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात 

kerala mass suicide:केरल से एक खौफनाक खबर सामने आई है वहां 4 लोगों ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी बताया जा रहे है कि ये चारों एक ही परिवार के सदस्य हैं।

Kerala mass suicide
एक ही परिवार के 4 लोगों ने नदी में कूदकर दी जान (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: परिस्थितियां आदमी से क्या नहीं करा लेती हैं और इसके परिणाम कई बार बेहद घातक भी हो जाते हैं, ऐसे ही केरल से एक सामूहिक आत्महत्या (mass suicide) का मामला सामने आया है, ये चारों एक ही परिवार के सदस्य हैं जिन्होंने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी, पुलिस को इस घटना का सुसाइड नोट भी मिला है।

केरल के पलक्कड़ में शनिवार को एक परिवार के चार सदस्यों ने कथित तौर पर भरतपुझा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि चारों ने परिस्थितियों से निराश होकर यह कदम उठाया। पुलिस ने कहा कि नदी से दो वयस्कों और दो बच्चों के शव निकाले गए हैं।

माँ की मौत के सदमे में लंदन की डॉक्टर ने दिल्ली मे की आत्महत्या, साउथ दिल्ली इलाके की घटना

पुलिस ने कहा, 'उन्होंने (परिवार) अपने कुछ रिश्तेदारों को बताया था कि वे परिस्थितियों से निराश हैं इसलिए आत्महत्या करना चाहते हैं। कल जब परिवार के सदस्य लापता हो गए तब उनके परिजन घर में गए और उन्हें एक सुसाइड नोट मिला।'

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट में उस स्थान का उल्लेख किया गया था जहां चारों ने आत्महत्या करने की योजना बनाई थी। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है कि यह मामला आत्महत्या का है क्योंकि जूते और कपड़े नदी के तट पर मिले। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि परिवार के मुखिया के विरुद्ध हत्या समेत कई मामले दर्ज थे।

अगली खबर