Gujarat: गुजरात में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 9, कई अस्पताल में भर्ती

Gujarat: गुजरात पुलिस के महानिदेशक आशीष भाटिया ने कहा कि पुलिस ने बोटाद जिले से तीन शराब तस्करों को हिरासत में लिया है, जो कथित तौर पर अवैध देशी शराब बेचने में शामिल थे।

9 killed many hospitalized after drinking spurious liquor in Gujarat
गुजरात में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 9।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • गुजरात में जहरीली शराब पीने से अब तक 9 लोगों की मौत
  • कई लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती
  • शराब बेचने वाले पिंटू नाम के युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया

Gujarat: गुजरात के बोटाद जिले के रोजिद गांव में संदिग्ध रूप से जहरीली शराब पीने से जहां अब तक कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं कई लोग बीमार हो गए। बीमार लोगों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कुछ मरीजों को भावनगर के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है।

गुजरात में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 9

UP: Azamgarh में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत, 12 लोगों की हालत गंभीर

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि भावनगर और बोटाद में भर्ती कुछ मरीजों की हालत नाजुक है। वहीं गुजरात पुलिस के महानिदेशक आशीष भाटिया ने कहा कि पुलिस ने बोटाद जिले से तीन शराब तस्करों को हिरासत में लिया है, जो कथित तौर पर अवैध देशी शराब बेचने में शामिल थे। तीन लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने शराब बेचने वाले पिंटू नाम के युवक को हिरासत में लिया है। 

Spurious liquor in Bihar : बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी, अब औरंगाबाद में 2 मौत 

संदिग्ध जहरीली शराब की FSL रिपोर्ट की पुष्टि होना बाकी

इससे पहले इलाज करा रहे एक पीड़ित की पत्नी ने संवाददाताओं को बताया कि रविवार रात रोजिद गांव में शराब पीने के कुछ घंटे बाद ही उसके पति की हालत बिगड़ने लगी। वहीं एक दूसरे पीड़ित हिम्मतभाई ने दावा किया कि रविवार की रात एक तस्कर से खरीदी गई शराब पीने के बाद कम से कम 15 लोग बीमार पड़ गए। हालांकि अभी संदिग्ध जहरीली शराब की FSL रिपोर्ट की पुष्टि होना बाकी है।

अगली खबर