Haridwar: पार्टनर के साथ लिव-इन में रहती थी 23 साल की महिला, किराए के घर में बाथरूम के अंदर मिली लाश

लिव इन रिलेशन में अपने पार्टनर के साथ किराए के घर में रह रही महिला का शव बरामद हुआ है। पुलिस को संदेह के साथ कि उसके साथ एक महिला इस वारदात में शामिल हैं।

Woman living in with partner Murdered
लिव-इन में रह रही महिला की हत्या  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • घर से बाहर जॉब करने के दौरान लिव इन में रहती थी महिला
  • हरिद्वार में किराए के घर में हुई हत्या, पार्टनर फरार
  • बदबू आने के बाद लोगों ने दी सूचना, बाथरूम में मिली लाश

हरिद्वार: लिवइन रिलेशनशिप में होने वाली वारदातें समाज में लगातार सामने आती रहती हैं और इसमें प्रेमी या प्रेमिका की हत्या के मामले भी शामिल हैं। हाल ही में एक और ऐसा और ऐसी ही घटना सामने आई है जहां लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान महिला की हत्या करने का मामला सामने आया। हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में सोमवार को एक 23 वर्षीय महिला की उसके किराए के आवास में हत्या कर दी गई।

महिला अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही थी, जो बड़े स्तर पर है। पीड़ित की पहचान सोनम के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के गावलियोर जिले की मूल निवासी है। उसने एक स्थानीय कंपनी में काम किया।

सिडकुल पुलिस स्टेशन के एसएचओ प्रशांत भागुना ने टीओआई को बताया, 'महिला का शव उसके बाथरूम में एक बैग में पाया गया था। अपराध तब सामने आया जब स्थानीय लोगों ने अधिकारियों को पीड़ित के कमरे से आने वाली दुर्गंध के बारे में सूचित किया। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है जबकि उसका साथी रोहित फरार है।

पुलिस ने कहा कि उन्हें पता चला है कि आरोपी रोहित के साथ एक और महिला है। पुलिस उन दोनों को पकड़ने और मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच जारी है।

प्रेमिका की हत्या छिपाने के लिए शख्स ने 9 कुंए में फेंककर मारा

ऐसा ही एक और मामला हाल ही में सामने आया तेलंगाना से सामने आया है जहां बिहार के रहने वाले शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका की हत्या की और फिर गुनाह को छिपाने के लिए और 9 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। 

बिहार के एक 26 वर्षीय शख्स ने 9 लोगों की हत्या करने के लिए खाने में नशीली दवा देकर उन्हें एक कुएं में फेंक दिया। वारंगल के पुलिस आयुक्त (सीपी) डॉ. रविंदर ने बताया कि कुएं से 21 मई और 22 मई को शव बरामद किए गए थे। जांच से पता चला है कि आरोपी संजय कुमार यादव ने रफीक की हत्या को छिपाने के लिए उन सभी को मार डाला, जिनके साथ उसका रिश्ता था।

अगली खबर