किन्नरों ने पहले युवक से की दोस्ती, फिर नशे का डोज देकर काटा प्राइवेट पार्ट

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 04, 2020 | 14:20 IST

किन्नरों से दोस्ती करना एक युवक को इस कदर भारी पड़ा कि उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। आरोपियों ने पहले युवक को अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया था।

 A case filed against two kinner transgenders in Gurdaspur punjab after the serious crime
किन्नरों ने पहले युवक से की दोस्ती, फिर कटा प्राइवेट पार्ट 
मुख्य बातें
  • गुरदासपुर में एक युवक को किन्नरों से दोस्ती करना पड़ा महंगा
  • युवक की एक जागरण के दौरान हुई थी सोनिया नाम की किन्नर से मुलाकात
  • इसके बाद दोस्ती कर किन्नरों ने युवक दो दिया नशा, कटवा दिया निजी अंग

गुरदासपुर: आपने अक्सर देखा होगा या सुना होगा कि घर में यदि कोई शुभ कार्य जैसे- शादी ब्याह, नामकरण संस्कार इत्यादि होते हैं तो किन्नरों को बुलाना शुभ माना जाता है और उन्हें पूजते तक हैं। लेकिन पंजाब के गुरदासपुर में इसके ठीक उलट एक ऐसी घटना हुई है जो हैरान कर देने वाली है। यहां एक युवक को किन्नरों ने पहले अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया और फिर बाद में युवक का प्राइवेट पार्ट कटवा दिया।

पुलिस थाने पहुंचे परिजन
जैसी ही इसकी खबर युवक के परिजनों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस का रूख किया और अपनी शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस ने भी मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। फिलहाल आरोपी किन्नर फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं।

जागरण चौकी में हुई किन्नर से मुलाकात

खबर के मुताबिक पीड़ित युवक माता के जागरण चौकी में काम करता था और इसी दौरान उसकी मुलाकात सोनिया नाम की एक किन्रर से हुई। सोनिया ने पीड़ित युवक को धीरे-धीरे अपने जाल में फंसाया और दोनों की दोस्ती गहरी हो गई। इसके बाद युवक को भरोसे में लेते हुए सोनिया ने उसकी मुलाकात अपने एक गुरु परवीन से करवा दी जिसके बाद युवक ने परवीन के साथ काम करना शुरू कर दिया।

प्राइवेट पार्ट कटवाया
युवक का आरोप है कि जब कभी भी वह अपने घर जाने की बात करता था तो सोनिया द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती थी। इसके बाद युवक परेशान रहने लगा और सोनिया द्वारा परवीन द्वारा उसे नशा दिया जाने लगा। एक दिन सोनिया युवक को नशा खिलाकर अमृतसर ले गई और उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया। युवक इसके बाद बहुत परेशान हो गया और किसी तरह परवीन के वहां से भागकर अपने घर पहुंचा और परिजनों को इसकी जानकारी दी।

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस
पीड़ित के परिजन इस घटना के बाद बेहद दुखी हैं। युवक की मां का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे को लेकर जो सपने संजोएं थे वो किन्नरों ने स्वाहा कर दिए हैं और पूरे परिवार की जिंदगी नर्क बना दी है।फिलहाल पुलिस इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 326, 342, 328, 506, 120 बी के तहत मामला केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। दोनों ही किन्नर फिलहाल फरार हैं।

अगली खबर