Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल संदिग्ध हालत में अपने घर पर मिली मृत 

क्राइम
भाषा
Updated Jul 15, 2020 | 21:44 IST

Delhi Police Constable Death: राजधानी दिल्ली में बुधवार को दिल्ली पुलिस की एक महिला कांस्टेबल की मौत का मामला सामने आया है, वो अपने घर पर मृत पाई गईं।

A female constable of Delhi Police found dead at her home in suspicious condition
वह 2018 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुई और इस समय दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन के साथ तैनात थीं 

नयी दिल्ली: तिहाड़ जेल में तैनात दिल्ली पुलिस की एक 23 वर्षीय महिला कांस्टेबल बुधवार को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पालम गांव में अपने किराए के आवास पर मृत पाई गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।पुलिस को शक है कि पीड़िता के किसी परिचित ने ही उसकी हत्या की होगी। उन्होंने बताया कि उसके माता-पिता हरियाणा के रेवाड़ी जिले में रहते थे जबकि वह किराए के मकान में दिल्ली में रहती थी।वह 2018 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुई और वर्तमान में दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन के साथ तैनात थीं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे तिहाड़ जेल में ड्यूटी अधिकारी के कार्यालय में रोजनामचा भरने के काम पर लगाया गया था।पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा, 'मौके पर पहुंचने पर, पुलिस को महिला कांस्टेबल का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। अपराध टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया गया।'उन्होंने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने तिहाड़ जेल में एक बजे से सात बजे की शिफ्ट में काम किया। उसने मंगलवार को तिहाड़ में ड्यूटी की और शाम सात बजे अपनी शिफ्ट पूरी करने के बाद घर के लिए रवाना हो गई। पुलिस अपराधी को पकड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने कहा कि मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम के बाद चल जाएगा।

महिला कांस्टेबल ने खुदकशी की या फिर किसी ने हत्या की अभी यह साफ नहीं हो पाया है, पुलिस ने बताया कि कांस्टेबल के परिजनों से भी पूछताछ कर यह जानकारी ली जा रही कि क्या वह परेशान थी या फिर उन्हें किसी पर हत्या का शक है। 

अगली खबर