Delhi: शालीमार बाग में एक शख्स ने अपने दो बच्चों का कत्ल कर मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान 

दिल्ली मेट्रो के हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर रविवार को एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी बाद में जांच में पता चला कि उसने अपने दो बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की है।

Shalimar Bagh Delhi child murder
एक शख्स ने अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: दिल्ली से संडे की रात उस वक्त बड़ी खबर सामने आई जब दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर स्थित हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर एक व्यक्ति के खुदकुशी करने का मामला सामने आया। उस शख्स ने स्टेशन पर आ रही मेट्रो के आगे छलांग लगा दी, उसे फौरन ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बाद में इस मामले की कड़ी शालीमार बाग से जुड़ी तो पता चला कि खुदकुशी करने वाले ने पहले अपने दो बच्चों बेटे और बेटी की हत्या की फिर खुद हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर जाकर ट्रेन के आगे आकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि शालीमार बाग में अपने आवास पर अपने दो बच्चों की हत्या करने के बाद एक व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह व्यक्ति बेरोजगार था और अवसाद में था पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। 

 

 

मिल रही जानकारी के मुताबिक शालीमार बाग के एक घर में दो बच्‍चों के शव मिले हैं, पुलिस को पूछताछ में पता चला कि उनके पिता बेरोजगार थे जिसके चलते वो डिप्रेशन में थे,पत्‍नी घरेलू महिला है। कहा जा रहा है कि डिप्रेशन के कारण वो बेहद परेशान रहते थे और तनाव में उन्होंने ये भयावह कदम उठाया होगा।

हालांकि पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुटी है किअपने ही बच्चों को मारने की वजह क्या थी और क्यों उसने भी सुसाइड किया। 

अगली खबर