मेमोरी सुधारने के लिए बच्चों को इंजेक्शन लगाता था ट्यूटर, YouTube से सीखा था नुस्खा

क्राइम
Updated Feb 15, 2021 | 22:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Delhi news: दिल्ली में एक 20 साल का ट्यूटर अपने स्टूडेंट्स को इंजेक्शन देता था ताकि उनकी याददाश्त अच्छी हो सके। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

injection
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 20 साल के एक ट्यूटर को दिल्ली पुलिस ने अपने छात्रों को उनकी मेमोरी में सुधार करने के लिए इंजेक्शन देने के लिए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी संदीप को गिरफ्तार किया, जो पूर्वी दिल्ली के मंडावली पुलिस स्टेशन में कक्षा 6 से 9 के छात्रों के लिए ट्यूशन लेता है। संदीप खुद एक स्टूडेंट है और बीए का छात्र है। 

एक छात्र के माता-पिता द्वारा पुलिस को शिकायत करने के बाद मामला सामने आया। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंडावली में एक व्यक्ति इलाके के बच्चों को ट्यूशन देता है और अपने छात्रों को नॉर्मल स्लाइन इंजेक्शन देता है। 

सब इंस्पेक्टर अजीत ने कहा कि उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया और संदीप से पूछताछ की। संदीप ने पुलिस को बताया कि उसने यूट्यूब पर देखा कि अगर बच्चों को नॉर्मल स्लाइन सोल्यूशन दिया जाता है तो उनकी याददाश्त में सुधार होता है। 

शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मंडावली पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 336 (लापरवाही द्वारा मानव जीवन को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अगली खबर