Madhya Pradesh: अलीराजपुर में शर्मनाक हरकत, सरेआम लड़की के साथ कई लोगों ने की बदसलूकी, वीडियो में कैद हुई घटना

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक वीडियो सामने आने के बाद एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। आदिवासी त्योहार भगोरिया के दौरान पुरुषों द्वारा एक महिला के साथ सरेआम छेड़छाड़ की जाती है। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

Alirajpur Video
अलीराजपुर के भगोरिया हाट में हुई घटना 

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से शर्मनाक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग एक लड़की के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। अलीराजपुर के भगोरिया हाट में दर्जनों लोगों ने आदिवासी लड़की का खुलेआम यौन शोषण किया। पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और मामले की जांच कर दी है। पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि हमने अपराधियों की पहचान कर ली है, जैसा हमने वीडियो देखा है। ये वीडियो 11 मार्च का बताया जा रहा है।

वीडियो में कई पुरुषों को दो महिलाओं को परेशान करते हुए देखा जा सकता है, जबकि कई लोग उनकी मदद करने की बजाय वीडियो बनाने में लगे हुए हैं। 

एसपी ने कहा कि वीडियो बड़वानी के एक निजी कॉलेज के शिक्षक द्वारा रिकॉर्ड किया गया था और आरोपी धार और बड़वानी के हैं। उन पर आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भगोरिया अलीराजपुर, झाबुआ, धार, बड़वानी और पश्चिमी मध्य प्रदेश के जिलों में मनाया जाता है। पुलिस ने कहा कि त्योहार के दौरान आदिवासी ताड़ के पेड़ों से बने ताड़ी का सेवन करते हैं। 

मेरठ में स्कूली गर्ल को सरेआम छेड़ रहा था, फिर उसने भरे बाजार ऐसे उतारा आशिकी का भूत [Viral Video]

महिला ने लिव-इन पार्टनर को जिंदा जलाया, बेटी से छेड़छाड़ करने पर थी भड़की और रच दी खौफनाक साजिश

अगली खबर