दिल्ली के बाद पंजाब में भी ड्रग्स का कंसाइनमेंट बरामद, कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा समेत तीन लोग गिरफ्तार

पंजाब में काउंटर इंटेलिजेंस ने छापेमारी में ड्रग्स की एक बड़ी खेप बरामद की है। NCB ने मामले में जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें एक कॉलेज की छात्रा भी शामिल है।

After Delhi, consignment of drugs was also recovered in Punjab, three people including a college student arrested
पंजाब में ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद, छात्रा समेत तीन अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • अमृतसर की काउंटर इंटेलिजेंस पुलिस ने 30 करोड़ की हेरोइन बरामद की
  • पुलिस ने 6 किलो हेरोइन के साथ दो युवक और एक लड़की को गिरफ्तार किया
  • गिरफ्तार लड़की खालसा कालेज की स्टूडेंट बताई जा रही है

अमृतसर: सीक्रेट ऑपरेशन के तहत एनसीबी ने गुरुवार को दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया में छापेमारी की और इस दौरान शाहीनबाग से 50 किलो हेरोइन बरामद की गई थी। अब पंजाब में भी ड्रग्स का एक कंसाइनमेंट पकड़ा गया है जिसमें कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा समेत तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। खबर के मुताबिक अमृतसर काउंटर इंटेलिजेंस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 30 करोड़ की हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

MSc की छात्रा अरेस्ट

गिरफ्तार किए गए तस्करों में एक लड़की भी शामिल है जो एमएससी की छात्र बताई जा रही है जो अमृतसर के किसी बड़े कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। सीआई के मुताबिक धरे गए आरोपी पुतलीघर इलाके में हेरोइन सप्लाई करने वाले थे। इसी सूचना के आधार पर सीआई की टीम ने छापा मारा। छह किलो हेरोइन के साथ महिला समेत दोनों लड़को को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को कल कोर्ट में पेश किया गया।

दिल्ली में NCB को मिली बड़ी कामयाबी, ड्रग्स के इंडो-अफगान सिंडिकेट का खुलासा, 400 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद

संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती है लड़की

 कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। जांच में जुटी पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है गिरफ्तार किए लड़के और लड़की ड्रग्स का कारोबार कब से कर रहे थे।.बताया जा रहा है लड़की संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती है। जो दो साल पहले गिरफ्तार लड़कों के संपर्क में आई थी।सीआई के अधिकारी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रहे है आने वाले समय में बड़े खुलासे की उम्मीद है। पता लगाया जा रहा है कि यह लोग कब से हेरोइन तस्करी का धंधा कर रहे हैं और आज बरामद हेरोइन इन्होंने किसके हवाले करनी थी।

सीआई की टीम ने धर दबोचा

सीआई के अधिकारियों को सूचना थी कि शुक्रवार को यह तीनों पुतलीघर इलाका में किसी तस्कर को हेरोइन सप्लाई करने वाले हैं। इसके आधार पर सीआई की टीम ने इलाके में दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार करने के बाद इनके कब्जे से छह किलो हेरोइन बरामद कर ली। इससे पहले शुक्रवार को ही एनसीबी ने वहीं दिल्ली के जामिया और शाहीन बाग में 400 करोड़ रुपये की हेरोइन और ड्रग्स की बरामद की थी।

Mumbai Police : मुंबई पुलिस का नशे पर प्रहार जारी, 76 लाख के ड्रग्स के साथ दो पैडलर गिरफ्तार

अगली खबर