लंबे समय से फोन पर बात कर रही थी बहन, गुस्से में भाई ने गला दबाकर कर दी हत्या

फोन पर लंबे समय से बहन को बात करता देख भाई को गुस्सा आ गया और फिर उसने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। मामला आंध्र प्रदेश से सामने आया है।

sister killed by brother
फोन पर बात करने के लिए भाई ने की बहन की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : बहन को फोन पर बात करता देख नाराज भाई ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। मामला आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले का है। गुंटूर जिले में 17 वर्षीय एक लड़की की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। शुरुआती जांच में ये पता चला है कि नाबालिग लड़की फोन पर बात कर रही थी जिसके कारण उसके भाई ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

मृतका सेकेंड ईयर की छात्रा थी जिसकी पहचान तनूजा के रुप में हुई है। 19 वर्षीय रमेश ने अपनी बहन तनुजा की हत्या की, वारदात के समय ये दोनों घर पर अकेले थे। पुलिस अधिकारी ने द न्यूजमिनट को बताया कि दोनों भाई बहन कृष्णा जिले के तिरुवुरु में अपने होमटाउन गए हुए थे जहां उनके दादाजी की अंतिम संस्कार का कार्यक्रम था।

उनके पेरेंट्स ने उन्हें वहां से वापस भेज दिया क्योंकि उन दोनों की परीक्षाएं थी। तनूजा और उसका भाई रमेश दोनों वापस घर आ गए क्योंकि वीकेंड पर उन दोनों की परीक्षाएं थीं। पुलिस ने जांच में पाया कि वीकेंड पर तनूजा की कोई परीक्षाएं नहीं थी। जांच के दौरान रमेश ने पूछताछ में स्वीकार करते हुए कहा कि उसने बहन की हत्यी की है।

उसने बताया कि उसकी बहन काफी लंबे समय तक फोन पर बात कर रही थी। इसी बात पर दोनों में पहले बहस हुई इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसने बताया कि उसकी बहन ने उसकी बातें नहीं सुनी इसके बाद गुस्से में उसने उसका गला दबा दिया। उसने थोड़ा ज्यादा बल लगाकर गला दबा दिया जिससे उसने दम तोड़ दिया। 

उसके परिजनों ने बताया कि रमेश को गुस्से की समस्या है और जब घर पर किसी बात पर बहस होती थी तो वह घर छोड़ कर चला जाता था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।   

अगली खबर