पादरी ने युवती को बनाया हवस का शिकार, प्रार्थना के लिए आता था घर

क्राइम
भाषा
Updated Apr 08, 2020 | 18:09 IST

Pastor booked for allegedly raping woman: आंध्र प्रदेश में एक पादरी पर युवती के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। आरोपी पिछले कुछ सप्ताह से प्रार्थना के लिए युवती के घर आता था।

Rape
सांकेतिक फोटो 

मछलीपटनम: आंध्र प्रदेश के मछलीपटनम में एक पादरी द्वारा 24 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि युवती ने पादरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसके बाद यह मंगलवार को यह घटना प्रकाश में आई। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि पादरी जोल रेचल ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीर के साथ छेड़-छाड़ करके जारी करने की धमकी भी दी। 

आरोपी पिछले कुछ सप्ताह से प्रार्थना के लिए युवती के घर आता था और इस दौरान उसने अपने फोन से उसकी कुछ तस्वीरें भी खींची थी और बाद में तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ की धमकी दी। युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि पिछले रविवार को पादरी उसके घर दोबारा आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता का कहना कि वारदात के समय उसका परिवार घर पर नहीं था। भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मछलीपटनम के जिला सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय जांच के लिए भर्ती किया गया है जबकि आरोपी फरार है।

अगली खबर