शर्मनाक! 68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में 10 साल की लड़की के साथ किया बलात्कार

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से शर्मसार करने वाली घटना घटी। एक 68 साल के पुजारी ने मंदिर परिसर में 10 साल की लड़की के साथ बलात्कार किया।

Bengaluru: 68-year-old priest raped 10-year-old girl in temple premises
मंदिर परिसर में बच्ची से बलात्कार  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • बच्ची मंदिर के बाहर खेल रही थी
  • पुजारी ने लड़की को मिठाई देने के बहाने बुलाया
  • पुजारी ने लड़की मंदिर एरिया मे ही अपनी बेटी के घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। एक 68 वर्षीय पुजारी ने मंदिर परिसर में अपनी बेटी के घर पर 10 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी की पहचान वेंकटरमनप्पा के रूप में की गई है। घटना मंगलवार शाम की हुई। चिक्कबल्लापुरा का रहने वाला आरोपी अपने दामाद की अनुपस्थिति में मंदिर की देखरेख कर रहा था।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार शाम को जब वह मंदिर के बाहर खेल रही थी, तब आरोपी ने लड़की को मिठाई देने के बहाने बहला फुसला कर ले गया। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) सीके बाबा ने कहा कि पुजारी ने लड़की को मंदिर के पास अपनी बेटी के घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

जब वह बच्ची शाम तक घर नहीं लौटी तब उसके माता-पिता ने पड़ोस में उसकी तलाश शुरू कर दी। जब परिवार पीड़िता की तलाश कर रही थी तब मंदिर के पास बैठे एक फूल विक्रेता ने उन्हें बताया कि उसने लड़की को पुजारी के घर पर जाते देखा है।

परिवार और अन्य पड़ोसी तब पुजारी के घर गए और लड़की को वहां रोते हुए पाया। जैसे ही लड़की ने अपनी आपबीती सुनाई, परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। वेंकटरामनप्पा को फूल विक्रेता के बयान और मंदिर परिसर से सीसीटीवी फुटेज और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को गिरफ्तार किया गया।

उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अगली खबर