काम पर जा रही थी महिला, मुंह पर हाथ रखकर किया अगवा फिर एकांत जगह पर ले जाकर किया रेप

बेंगलुरु में एक महिला के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने रेप किया। काम पर जाने के दौरान उसने उसे जबरन अगवा कर लिया और फिर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

woman raped
महिला के साथ रेप  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : बैंगलोर में 26 साल की एक युवती के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना सोमवार की है जब वह अपने काम पर जा रही थी। रास्ते से ही एक शख्स ने उसके मुंह पर अपना हाथ रखकर उसे अगवा कर लिया और उसे एकांत जगह में ले जाकर एक टेम्पो में उसके साथ रेप किया। इसके साथ ही उसने पीड़िता को किसी को ना बताने की धमकी भी दी। किसी तरह पीड़िता वहां से निकल कर घर पहुंची।

बताया जाता है कि पीड़िता केपी अग्रहारा की रहने वाली है और एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करती है। वह मूल रुप से उत्तर भारत की रहने वाली है और यहां अपने परिवार के साथ रहती है। वह सुबह पौने 6 बजे के करीब अपने काम पर जा रही थी। पीड़िता ने पुलिस को आरोपी का हुलिया बता दिया है जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता सड़क पर गाड़ी का इंतजार कर रही थी वहां पर सुनसान इलाका था। होसुर मेन रोड पर जब वह पैदल जा रही थी उसी समय एक अनजान व्यक्ति उसके पास आया और इससे पहले कि वह कुछ कह पाती उसने उसका मुंह बंद कर खींच कर अपने साथ ले गया। एकांत जगह में ले जाकर वहां पर खड़ी एक टेम्पो में उसके साथ रेप किया।

पीड़िता ने उससे बचने की काफी कोशिश की लेकिन उसने उसे ये मौका नहीं दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग गया इसके बाद पीड़िता किसी तरह वहां से भाग कक घर पहुंची और घर पर सारी बातें बताई जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।    
 

अगली खबर